Tiger 3 की तगड़ी कमाई के लिए मेकर्स ने चली चाल, इन देशों में एक दिन पहले ही रिलीज करेंगे सलमान की मूवी

Salman Khan Tiger 3 To Release On 11 November In These Countries: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन भारत में जहां फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी तो वहीं विदेशों में यह एक दिन पहले ही दस्तक दे देगी।

विदेशों में 11 नवंबर को रिलीज हो जाएगी 'टाइगर 3'

विदेशों में 11 नवंबर को रिलीज हो जाएगी 'टाइगर 3'

Salman Khan Tiger 3 To Release On 11 November In These Countries: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान अपनी धमाकेदार फिल्म 'टाइगर 3' के साथ बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को हिट कराने के लिए मेकर्स ने हर संभव कोशिश कर ली है। खास बात तो यह है कि विदेशों में सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' एक दिन पहले ही रिलीज हो जाएगी।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) को न्यूयॉर्क, यूएई, जीसीसी, युरोप और अफ्रीका जैसे देशों में 11 नवंबर को ही रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि हर जगह की टाइमिंग अलग-अलग रहेगी। जहां न्यूयॉर्क में 'टाइगर 3' 11 नवंबर को 11:30 बजे सुबहर रिलीज होगी तो वहीं लॉस एंजेलिस में मूवी 8:30 बजे सुबह ही दस्तक दे देगी। वहीं यूएई में मूवी 7:30 बजे शाम को रिलीज होगी। जीसीसी में 'टाइगर 3' की रिलीज का वक्त 11 नवंबर को 6:30 बजे शाम को तय किया गया है। यूके में 'टाइगर 3' 3:30 बजे शाम को रिलीज होगी। अफ्रीका और युरोप के बाकी हिस्सों में 'टाइगर 3' का शो 5:30 और 4:30 बजे शुरू होगा।
बता दें कि 'टाइगर 3' (Tiger 3) विदेशों में ऐसे वक्त पर रिलीज होगी, जब भारत में 11 नवंबर को 9 बज रहे होंगे। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ के साथ-साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। फिल्म में वह बतौर विलेन नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited