Ganpath: वापस लौट रहा है Tiger का एक्शन अवतार, फिल्म की क्लिप देख उड़े फैंस के होश

Ganpath: अपने फैंस की बेताबी को बढ़ाते हुए टाइगर श्रॉफ ने आज फिल्म की एक और क्लिप शेयर की है जिसमें वह गणपत की धांसू दुनिया दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है।

Ganpath

Ganpath

Ganpath: बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ( Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं लंबे समय बाद टाइगर श्रॉफ पर्दे पर लौट रहे हैं. वह जल्द ही एक्शन फिल्म गणपत में नजर आने वाले हैं उनकी यह फिल्म पावर पैक से भरपूर है. कुछ समय पहले फिल्म से एक्ट्रेस कृति सनोन( Kriti sanon) का धांसू लुक आउट हुआ था , जिसे देखने के बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. अपने फैंस की बेताबी को बढ़ाते हुए टाइगर श्रॉफ ने आज फिल्म की एक और क्लिप शेयर की है जिसमें वह गणपत की धांसू दुनिया दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है।
टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गणपत का एक वीडियो आउट किया है। जिसमें फिल्म के ही कुछ सीन हैं इस वीडियो में टाइगर एक लंबी इमारत पर खड़े हैं और अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि उन्हें मिस किया या नहीं। इसी के साथ वह डायलॉग बोलते हैं 'दुनिया बदलने के लिए दुनिया को बदलना पड़ेगा' । देखते ही देखते टाइगर इमारत से नीचे कूद जाते हैं। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
बता दें कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टार मूवी गणपत दशहरे के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited