दिशा धानुका संग अफेयर की खबरों के बीच Tiger Shroff ने बताया रिलेशनशिप स्टेटस, बोले- मैं शादी कर चुका हूं...

Tiger Shroff Reveals Relationship Status Amid Dating Rumors: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ रिलेशनशिप स्टेटस के लिए भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर को लेकर खबर है कि वह दिशा धानुका को डेट कर रहे हैं। इन अटकलों के बीच अब टाइगर ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया है।

टाइगर श्रॉफ ने बताया रिलेशनशिप स्टेटस

टाइगर श्रॉफ ने बताया रिलेशनशिप स्टेटस

Tiger Shroff Reveals Relationship Status Amid Dating Rumors: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। उनकी मूवी के लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन इन सबसे इतर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने रिलेशनशिप स्टेटस के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, खबर थी कि टाइगर श्रॉफ दिशा धानुका को डेट कर रहे हैं। इन अटकलों के बीच अब टाइगर श्रॉफ ने खुद अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया है।
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से एक शो के दौरान रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया। इसपर उन्होंने सीधा जवाब न देकर एक बार फिर से लोगों को असमंजस में डाल दिया। टाइगर श्रॉफ ने रिलेशनशिप स्टेटस बताते हुए कहा, "मैं शादी कर चुका हूं अपने काम के साथ।" टाइगर श्रॉफ के जवाब को देखकर कहा जा सकता है कि एक्टर अपने अफेयर के बारे में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं हैं। बता दें कि दिशा धानुका संग नाम जुड़ने पर भी टाइगर श्रॉफ का कहना था कि उनका नाम आए दिन किसी न किसी के साथ जुड़ता ही रहता है।
कौन हैं टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड
बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा धानुका मुंबई के प्रोडक्शन हाउस में काम करती हैं। टाइगर श्रॉफ से जुड़े सूत्रों ने उनके और दिशा धानुका के अफेयर के सिलसिले में कहा था, "दोनों करीब डेढ़ साल से एक-दूजे से मिल-जुल रहे हैं। दिशा कई बार उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट के सिलसिले में भी सुझाव देती हैं। इसके अलावा उन्होंने टाइगर के फिटनेस का भी खूब ख्याल रखा है। टाइगर श्रॉफ के परिवार को भी दिशा धानुका बहुत पसंद हैं और उनके रिश्ते के बारे में हर कोई वाकिफ है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited