Tiger 3 को बचाने के लिए फैंस के सामने झुके सलमान और कैटरीना, बोले- हमने इसे बहुत मेहनत से बनाया है इसलिए...

Salman Khan And Katrina Kaif Urges To Fans Before Release Of Tiger 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी रह गए हैं। लेकिन इसकी रिलीज से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने फैंस से गुजारिश की कि वे लोगों को स्पॉइलर बिल्कुल न दें।

Tiger 3 को लेकर सलमान और कैटरीना ने की फैंस से गुजारिश

Tiger 3 को लेकर सलमान और कैटरीना ने की फैंस से गुजारिश

Salman Khan And Katrina Kaif Urges To Fans Before Release Of Tiger 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी रह गए हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरों-शोरों पर हो रही है। लेकिन इसकी रिलीज से पहले सलमान और कैटरीना ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर फैंस से गुजारिश की है कि वे मूवी का स्पॉइलर न दें।
सलमान खान (Salman Khan)और कैटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर फैंस से अपील की कि वे किसी भी कीमत पर उनकी मेहनत को बर्बाद न जाने दें। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए लिखा, "हमने 'टाइगर 3' को बहुत ही मेहनत और लगन के साथ बनाया है और हम आप पर भरोसा कर रहे हैं कि जब आप मूवी देखें तो किसी को भी इसका स्पॉइलर न दें। स्पॉइलर फिल्म देखने के अनुभव को खराब कर सकता है। हम आप पर भरोसा करते हैं कि आप जो करेंगे सही करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि 'टाइगर 3' हमारी ओर से आप लोगों के लिए परफेक्ट दिवाली गिफ्ट होगा। सिनेमाघरों में ये फिल्म कल हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।"
सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ कैटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर फैंस से दरख्वास्त की। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, "'टाइगर 3' (Tiger 3) में मौजूद प्लॉट ट्विस्ट और सरप्राइज फिल्म देखने के अनुभव में चार चांद लगा देंगी। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि किसी को स्पॉइलर न दें। हमारी मेहनत की रक्षा करने की शक्ति आपके हाथ में है, जिससे ये लोगों का अच्छे से मनोरंजन कर सके। शुक्रिया और आप सबको दिवाली की शुभकामनाएं। 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited