Times Now Summit 2024: Kriti Sanon ने फीमेल लीड फिल्मों को लेकर कही बड़ी बात, कहा 'पुरुष केंद्रित फिल्में हुईं कम'...

Times Now Summit Kriti Sanon Exclusive: आज टाइम्स नाउ के साल 2024 समिट में कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बात करती हुईं नजर आईं। उन्होंने बॉलीवुड में बिताए समय और पुरुष केंद्रित फिल्मों को लेकर खुलकर क्या बात की जानिए इस खास रिपोर्ट में।

Times Now Summit Kriti Sanon Exclusive

Times Now Summit Kriti Sanon Exclusive

Times Now Summit Kriti Sanon Exclusive: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक कृति सेनन अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सिर्फ यही नहीं बैक टू बैक ब्लाक्बस्टर फिल्म देने के बाद एक्ट्रेस की फैन फालोइंग ने आसमान छू लिया हो मानो। आज टाइम्स नाउ के साल 2024 समिट में कृति सेनन नजर आईं। उन्होंने इस समिट बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने करियर में किये स्ट्रगल की बात की। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढिए पूरी खबर।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) से जब टाइम्स नाउ समिट में पूछा गया की क्या बॉलीवुड में पुरुष केंद्रित फिल्मों में कोई बदलाव आया है की नहीं। जिसपर एक्ट्रेस जवाब देती हैं अब जो फिल्मों में फीमेल हीरोइनों के लिए रोल्स लिखें जा रहे हैं वह काफी सुधर गए हैं। अब बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनाई जा रही है जिसमें फीमेल लीड कर रही है, यह सच है की बदलाव आया है लेकिन के अच्छे भाव में।
मेकर्स अब महिला केंद्रित फिल्मों पर पैसा लगाने लगे हैं, मैं आशा करती हूं की बड़े बजट और पैमाने में फीमेल लीड एक्ट्रेसेस की फिल्म रिलीज हो। साथ ही महिला एक्ट्रेस फिल्म में स्ट्रॉंग किरदारों को चुन रही हैं, ना की डांस और छोटे रोल निभा रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया की उन्हे ऐसी फिल्म करने के लिए 8 साल लग गए। जानकारी के लिए बात दें कृति सेनन की मिमी एक फीमेल लीड फिल्म थी, जिसके लिए उनको नैशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसी के 29 मार्च को कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू स्टारर फिल्म क्रू रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited