Times Now Year Ender 2023: सतीश कौशिक से लेकर जूनियर महमूद तक दुनिया को कहा अलविदा, सूना कर गए घर-आंगन

Times Now Year Ender 2023: ये साल बॉलीवुड जगत के लिए कुछ कारणों से अच्छा नहीं रहा। इस साल सतीश कौशिक से लेकर जूनियर महमूद तक ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आइए उन सितारों के बारे में जानते हैं जो इस दुनिया से हमेशा-हमेशा के लिए रुकसत हो गए।

celebs who died in 2023

celebs who died in 2023 (credit pic: instagram)

Times Now Year Ender 2023: ये साल जहां लोगों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए तो वहीं, कुछ लोगों के लिए गम का पल भी लाया। इस साल कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन सितारों का जाना हम सब के लिए अपूरणीय क्षति हैं। इन सितारों के जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। आइए उन स्टार्स के बारे में जानते हैं जो इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए रुकसत हो गए।
1. सतीश कौशिक
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत से हर किसी को सदमा लगा था। एक्टर का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। सतीश की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया था।
2. जूनियर महमूद
मशहूर एक्टर जूनियर महमूद दुनिया में नहीं रहे। एक्टर के निधन से फैंस को गहरा झटका लगा था। एक्टर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। जूनियर महमूद की मौत बॉलीवुड जगत के लिए अपूरणीय छति है। एक्टर को उनके जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता था।
3. पामेला चोपड़ा
डायरेक्टर- प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की मम्मी और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा ने 85 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था।
4. वैभवी उपाध्याय
टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय ने इस दुनिया में नहीं रहीं। 23 मई को एक भीषण कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गई थीं। वैभवी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं। एक्ट्रेस ने कई हिट शोज में काम किया था।
5. गुफी पेंटल
गुफी पेंटल ने 78 साल की उम्र में आखिरी सांस ली थी। एक्टर की मौत से फैंस को गहरा झटका लगा था। गुफी को महाभारत से घर-घर में पहचान मिली थी। गुफी ने महाभारत में शकुनि मामा का किरदार निभाया था। आज भी लोगों का उनका वो किरदार याद है।
6. आकांक्षा दुबे
भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की लाश होटल के कमरे में लटकी हुई मिली थी। एक्ट्रेस के निधन से फैंस को गहरा सदमा लगा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited