Tirangaa: अक्षय कुमार को मिला डायरेक्टर संजय पूरण सिंह चौहान का साथ, 2024 के लास्ट में फ्लोर पर जाएगी फिल्म

Akshay Kumar's Tirangaa: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नई फिल्म 'तिरंगा' (Tirangaa) की डायरेक्शन की कमान संजय पूरण चौहान (Sanjay Puran Singh) ने संभाल ली है। फिल्म की शूटिंग इसी के लास्ट में शुरू कर दी जाएगी।

Akshay Kumar and Sanjay Puran Singh

Akshay Kumar and Sanjay Puran Singh

Akshay Kumar's Tirangaa: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कुछ दिनों पहले 15 अगस्त के दिन फिल्म 'खेल-खेल में' रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद निर्माताओं की उम्मीद थी कि ये इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अक्षय कुमार की ये मल्टीस्टारर फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अक्षय कुमार के डूबते करियर को अब बॉलीवुड डायरेक्टर संजय पूरण चौहान (Sanjay Puran Singh) का साथ मिल गया है। अक्षय कुमार की नई फिल्म 'तिरंगा' (Tirangaa) को संजय पूरण सिंह डायरेक्ट करेंगे।
अक्षय कुमार की 'तिरंगा' को डायरेक्ट करेंगे संजय पूरण चौहान
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की नई फिल्म 'तिरंगा' साल 1993 में आई नाना पाटेकर और राज कुमार स्टारर का रीमेक नहीं है। यह एक ओरिजिनल मूवी है, जिसका निर्देशन संजय पूरण सिंह करने वाले हैं। फिल्म को अश्विन वर्दे, सुभाष काले और नरेंद्र हीरावत द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। अक्षय कुमार को लगता है कि इस तरह की फिल्म का निर्देशन करने के लिए संजय पूरण चौहान एकदम सही हैं।
संजय पूरण चौहान और अक्षय कुमार ने फिल्म 'तिरंगा' से पहले 'गोरखा' के लिए भी हाथ मिलाया था। फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन अचानक इसे बंद कर दिया गया। आनंद एल राय ने खुद बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए इसकी जानकरी दी थी। संजय पूरण सिंह ने 'लाहौर' और '72 हूरें' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार स्टारर 'तिरंगा' अब साल 2024 के अंत तक शुरू कर दी जाएगी। मेकर्स अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर तैयारी शुरू कर चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited