TJMM Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़, क्या हिट होगी मूवी?

TJMM Box Office Collection Day 3 Early Estimates: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को ऑडियंस के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म को होली के मौके पर 8 मार्च को रिलीज किया गया है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। आइए मूवी के तीसरे दिन की कमाई पर नजर डालते हैं।

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है।
  • रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है।
  • फिल्म ने अब तक लगभग 36 करोड़ की कमाई की है।
TJMM Box Office Collection Day 3 Early Estimates: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) को ऑडियंस के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। लव रंजन की यह फिल्म एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट साबित हो रही है। होली की छुट्टी पर इस फिल्म को 8 मार्च को रिलीज किया गया है। फिल्म को होली के मौके पर 8 मार्च को रिलीज किया गया है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने लगभग 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। बड़े पर्दे पर रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। तू झूठी मैं मक्कार के क्लाइमैक्स और गाने काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अब फैंस के मन में सवाल हैं कि ब्राह्मस्त्र के बाद क्या 'तू झूठी मै मक्कार' रणबीर कपूर की लगातार दूसरी हिट साबित होने वाली है? आइए मूवी के तीसरे दिन की कमाई पर एक नजर डालते हैं।

'तू झूठी मैं मक्कार' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी तक औसत रहा है। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म 10 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़े इसी ओर इशारा कर रहे हैं। वही रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 10.34 करोड़ रहा था, जबकी फिल्म को 15.73 की अच्छी ओपनिंग मिली थी। लगभग 95 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई में वीकेंड पर बड़ा उछाल आ सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि पहली वीकेंड के बाद फिल्म की कमाई 55-60 करोड़ तक के बीच रह सकती है।

फैंस को पसंद आ रही है फिल्म

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म की स्टोरी लाइन काफी अच्छी है, हालांकि मूवी का क्लाईमैक्स बेहतरीन है। फिल्म आज के रिलेशनशिप को बढ़िया अंदाज में दिखाती है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी मौजूद हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited