Animal से पहले Bad Newz के लिए कन्फर्म हो गई थी Tripti Dimri , Karan Johar ने की थी सिफारिश

Tripti Dimri Approach in Bad Newz before Animal: निर्देशक आनंद तिवारी ने खुलासा किया कि करण जौहर ने बुलबुल और कला में तृप्ति को देखने के बाद बैड न्यूज के लिए उनकी सिफारिश की थी। रणबीर कपूर की एनिमल के लिए विचार किए जाने से काफी पहले ही विक्की कौशल और एमी विर्क अभिनीत फिल्म बैड न्यूज में तृप्ति का नाम पक्का हो गया था।

Tripti Dimri Approach in Bad Newz before Animal

Tripti Dimri Approach in Bad Newz before Animal

Tripti Dimri Approach in Bad Newz before Animal: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ( Tripti Dimri) अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बैड न्यूज को लेकर चर्चा बनी हुई है। जिसके बाद वह हर जगह चर्चा में बनी हुई हैं । अभी उनके पास पांच से ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं, वह बॉलीवुड में पॉपुलर एक्ट्रेस के रूप में उभर रही हैं। हाल ही में, बैड न्यूज के निर्देशक आनंद तिवारी( Anand Tiwari) ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर की एनिमल के लिए विचार किए जाने से काफी पहले ही विक्की कौशल और एमी विर्क अभिनीत फिल्म बैड न्यूज में तृप्ति का नाम पक्का हो गया था।
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, निर्देशक आनंद तिवारी ने खुलासा किया कि करण जौहर ने बुलबुल और कला में तृप्ति को देखने के बाद बैड न्यूज के लिए उनकी सिफारिश की थी। उन्होंने बताया कि "करण जौहर ने तृप्ति की सिफारिश तब की थी जब वह एनिमल के लिए विचाराधीन थीं और अभी तक फिल्म का हिस्सा नहीं बनी थी। तिवारी ने बताया कि उन्होंने तृप्ति को उनके पिछले काम को देखने के बाद के लिए चुना और उन्हें वह बेहद पसंद आईं। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उन्हें सेट पर देखा, तो उन्होंने उन्हें एक ऐसी प्रतिभा के रूप में पहचाना जिसमें स्थायी क्षमता है।उन्होंने आगे कहा कि तृप्ति अगला विक्की कौशल बनने की प्रक्रिया मैं है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कला अभिनेत्री के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। वह कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित नेने और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 में भी नजर आएंगी। उम्मीद है कि वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल पार्क में अपनी भूमिका में वापसी करेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited