साउथ की इस फिल्म का रीमेक है तृप्ति डिमरी की Dhadak 2, टीजर वीडियो में ही खुली पोल

Dhadak 2 Remake of This South Movie: तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म 'धड़क 2' को लेकर अब एक अपडेट सामने आ रहा है। 'धड़क 2' की कहानी ओरिजिनल नहीं है बल्कि साउथ की इस मूवी का रीमेक है। साउथ की ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी।

Dhadak 2 Remake of This South Movie

Instagram

Dhadak 2 Remake of This South Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म 'धड़क 2' इन दिनों काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में फिल्म 'धड़क 2' का ऐलान किया गया था। 'धड़क 2' के एक टीजर को भी रिलीज किया गया था। इस टीजर में फिल्म 'धड़क 2' की रिलीज डेट भी सामने आ गई थी। 'धड़क 2' के टीजर को देखने के बाद से इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। 'धड़क 2' के बारे में कहा जा रहा है कि साउथ की इस फिल्म का रीमेक है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

साउथ की इस फिल्म का रीमेक है 'धड़क 2'

तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की 'धड़क 2' अपने ऐलान के बाद से चर्चा में आ गई है। फिल्म के टीजर वीडियो को देखने के बाद 'धड़क 2' ये कहा जा रहा है कि 'धड़क 2' साउथ की फिल्म 'परियेरम पेरुमल' का रीमेक बताया जा रहा है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब बातें हो रही है। अब इसको लेकर अपडेट सामने आया है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि 'धड़क 2' तमिल फिल्म 'परियेरम पेरुमल' का रीमेक है। तमिल की ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। साउथ की फिल्म 'परियेरम पेरुमल' में कातिर (Kathir) और आनंदी (Anandi) रोल में नजर आए थे। तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की 'धड़क 2' साउथ की फिल्म का रीमेक है इसका खुलासा मूवी के टीजर के वीडियो का एंड क्रेडिट प्लेट से हुआ है। जिसमें लिखा गया है कि ये फिल्म 'परियेरम पेरुमल' पर बेस्ड है।

कब रिलीज होगी 'धड़क 2'

करण जौहर की फिल्म 'धड़क 2' की टीजर वीडियो में रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा किया गया है। तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की 'धड़क 2' इसी साल 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Abhay author

अभय, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर चीफ कॉपी एडिटर अप्रैल 2024 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड लाइफ और इन्शॉर्ट्स जैसे संस्थान मे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited