Animal में हॉटनेस बिखेरने के बाद चमकी Tripti Dimri की किस्मत, झोली में गिरी साउथ फिल्म

Tripti Dimri Next Project: हाल में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से मशहूर हुई तृप्ति डिमरी को लेकर हाल ही में खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को नई फिल्म का ऑफर मिला है, जानिए पूरी खबर टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Tripti Dimri will be seen with south actor ravi teja for movie

Tripti Dimri will be seen with south actor ravi teja for movie

Tripti Dimri Next Project: Khan: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई एनिमल बड़े परदे पर रिलीज हो गई है। इसी के साथ रिलीज होते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है, क्रेज फैंस के बेच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के खूंखार अवतार से सभी के बीच दहशत फैला दी है। फिल्म को देखने के लिए रिलीज के चौथे दिन भी शो हाउसफुल देखने को मिल रहा है। लीड एक्टर्स के साथ फिल्म में तृप्ति डिमरी की काफी चर्चा इन दिनों हो रही है। हाल ही में एक खबर सामने आई है की एक्ट्रेस को अगला प्रोजेक्ट मिल गया है।
एनिमल (Animal) में रणबीर कपूर संग इंटिमेट सीन देने के बाद तृप्ति डिमरी (Tripti Arora) की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। ऐसे में उनको लोगो ने नेशनल क्रश का टैग दे दिया है। इसी के साथ हाल ही में खबर आई है की उन्हें एक नया प्रोजेक्ट मिला है। दिल राजू के प्रोडक्शन में अनिल रविपुडी की अपकमिंग फिल्म में 'मास महाराजा' में उन्हें साइन किया जा रहा है।
फिल्म में रवि तेजा के साथ तृप्ति डिमरी रोमांस करती हुई नजर आएंगी। यह एक्ट्रेस की पहली टॉलीवूड फिल्म होने वाली है। हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स द्वारा कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म एनिमल में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने मानो लोगों के दिलों पर राज कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited