पैसे लेकर भी इवेंट का हिस्सा नहीं बनीं तृप्ति डिमरी !! गुस्साई महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख

Triptii Dimri Skip Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इवेंट में शामिल होने के लिए लगभग 5 रुपये लिए थे लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं। एक महिला ने गुस्सा करते हुए तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर कालिख पोत दी है।

Triptii Dimri

Triptii Dimri

Triptii Dimri Skip Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ लीड रोल में राजकुमार राव दिखाई देंगे। तृप्ति डिमरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को एक इवेंट में शामिल होना था लेकिन वो नहीं पहुंचीं। तृप्ति डिमरी की इस हरकत से वहां मौजूद महिला को गुस्सा आया। गुस्से में महिला ने तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर कालिख पोट डाली।

पैसे लेकर इवेंट में नहीं पहुंचीं तृप्ति डिमरी

रिपोर्ट्स जो सामने आई हैं उनके मुताबिक तृप्ति डिमरी को इस इवेंट में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपये की मोटी रकम भी मिली थी। तृप्ति डिमरी के इवेंट में ना पहुंचने की वजह से कई महिलाओं ने चिल्लाते हुए कहा, 'मुंह काला करो इसका।' वीडियो इस समय एक्स पर वायरल हो रहा है। कईयों ने तो तृप्ति डिमरी की फिल्म को बायकॉट करने की बात की। एक यूजर ने लिखा, 'बुलाते ही क्यों हो? खुद सिर पर चढ़ाते हो, फिर चिल्लाते हो।' हालांकि कई लोगों ने तृप्ति डिमरी का सपोर्ट भी किया है।
तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' इसी महीने यानी 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने लोगों को पसंद आ रहे हैं। इस मूवी के अलावा तृप्ति डिमरी के पास कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' भी है। यह मूवी इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited