बॉयफ्रेंड Sam Merchant के साथ देर रात स्पॉट हुईं Triptii Dimri, ऑल ब्लैक लुक में 'भाभी 2' को देख मंत्रमुग्ध हुए फैन्स

Triptii Dimri Spotted With Sam Mechant: तृप्ति डिमरी को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर कथित बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Sam Merchant) के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान ब्लैक पैंटसूट में तृप्ति डिमरी एकदम स्टनिंग और गॉर्जियस लग रही थीं। फैन्स ने भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ की है।

Triptii Dimri With Boyfriend Sam Merchant

Triptii Dimri With Boyfriend Sam Merchant

Triptii Dimri Spotted With Sam Mechant: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने 'भाभी 2' का किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। 'एनिमल' की सफलता के बाद से ही तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते शनिवार की रात मुंबई में तृप्ति डिमरी को अपने कथित बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Sam Merchant) के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान तृप्ति डिमरी का लुक देख फैन्स भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं।
तृप्ति डिमरी ने सभी फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अपनी लक्जरी कार से बाहर निकलते हुए तृप्ति डिमरी ब्लैक पैंटसूट में बेहद प्यारी और गॉर्जियस लग रही थीं। तृप्ति डिमरी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमलिस्टिक मेकअप लुक। उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिला। तृप्ति स्टाइलिश स्लिंग बैग, स्लीक रिस्टबैंड, गोल्डन हूप इयररिंग्स और हाई हील्स पहने हुए काफी स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान तृप्ति डिमरी के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी दिखाई दिए थे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी को हाल ही में फिल्म 'बैड न्यूज' में देखा गया था। इस फिल्म में तृप्ति के साथ विक्की कौशल और एमी विर्क नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। फिलहाल तृप्ति डिमरी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति को कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited