Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 1: होली के दिन Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor ने बिखेरा जलवा, कमाए 15 करोड़

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 1: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने होली के दिन बम्पर ओपनिंग दर्ज कराते हुए 15 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला है, जिसके दम पर इसने इतने अच्छे आंकड़े दर्ज कराए हैं।

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 1

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 1

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Day 1: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार से ट्रेड एक्सपर्ट्स को जिस तरह की शुरुआत की उम्मीद थी, इसने वैसे ही आंकड़े दर्ज कराए हैं। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने होली के मौके पर यह ओपनिंग दर्ज कराई है, जिसे शानदार कहा जा सकता है। फिल्म तू झूठी मैं मक्कार जिस दिन रिलीज हुई, उस दिन देश के कई हिस्सों में होली खेली जा रही थी। ऐसे में भी इसने बम्पर ओपनिंग दर्ज कराई और ट्रेड एक्सपर्ट्स के चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेर दी। फिल्म की शुरुआत से साफ है कि यह आने वाले दिनों में जबरदस्त आंकड़े दर्ज दर्ज कराएगी और कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।
साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी तू झूठी मैं मक्कार
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने साल 2023 में रिलीज हुई सभी फिल्मों को धूल चटा दी है और यह खिताब अपने नाम किया है। इससे आगे केवल शाहरुख खान की पठान है, जिसने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर तू झूठी मैं मक्कार होली के मौके पर रिलीज न होती तो इसकी पहले दिन की कमाई 20-25 करोड़ के आसपास रहती।
दूसरे दिन कमाई में आएगी बम्पर उछाल
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कमाई में दूसरे दिन बम्पर उछाल आने की उम्मीद है। फिल्म ने पहले दिन जिस तरह की शुरुआत दर्ज कराई है, उसे देखते हुए यह माना जा रहा है कि यह मूवी दूसरे दिन और बेहतर कमाई दर्ज कराएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited