Tu Jhoothi Main Makkaar की कमाई में दूसरे दिन आई गिरावट, जानें Box Office कलेक्शन

Tu Jhoothi Main Makkaar Day 2 box office collection: अब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। ऐसा लगता है कि तू झूठी मैं मक्कार देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल में उमड़ रहे हैं। पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ रुपये कमाए थे।

tu Jhoothi Main Makkaar Box office day 2

tu Jhoothi Main Makkaar Box office day 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रणबीर और श्रद्धा ने अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों को इम्प्रेस कर दिया है। 8 मार्च को होली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। इसने इस साल शाहरुख खान की पठान के बाद बॉलीवुड फिल्म के लिए दूसरी सबसे अच्छी ओपनिंग दर्ज कराई है। अब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।
9 मार्च को फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने अपने कलेक्शन में 10 करोड़ रुपये और शामिल किए हैं। यह अपने पिछले दिन के कलेक्शन से लगभग 5 करोड़ रुपये कम थी। लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी से बोनी कपूर ने एक्टिंग में डेब्यू किया है।
तू झूठी मैं मक्कार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
ऐसा लगता है कि तू झूठी मैं मक्कार देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल में उमड़ रहे हैं। पहले दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने भारत में 15 करोड़ रुपये कमाए। शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 10 करोड़ रुपये कलेक्शन किया है। अब तक फिल्म का कलेक्शन कुल 25.73 करोड़ हो गया है। तू झूठी मैं मक्कार फिल्म ने 9 मार्च तक कुल मिलाकर 11.46 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी पाई।
तू झूठी मैं मक्कार के जरिए यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ आ रहे हैं। लव रंजन द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, लव फिल्म्स और टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है। सभी गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म रणबीर और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर के पास पाइपलाइन में एनिमल भी है। वहीं श्रद्धा जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited