Upcoming OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगे ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Web series and Movies this week: दीवाली से पहले हफ्ते में दर्शकों को ओटीटी पर मनोरंजन की भरपूर डोज मिलने वाली है। दर्शक घर बैठे एक से एक शानदार सीरीज का आनंद उठा सकते हैं। आइये जानते हैं कौन सी सीरीज इस सप्ताह ओटीटी पर आने वाली हैं।

Upcoming OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगे ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट
Upcoming Web series and Movies this week: एक तरफ सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी जलवा दिखा रही है तो दूसरी तरफ इस हफ्ते दर्शकों को ओटीटी पर मनोरंजन की भरपूर डोज मिलने वाली है। दीवाली से पहले दर्शक घर बैठे एक से एक शानदार सीरीज का आनंद उठा सकते हैं। आइये जानते हैं कौन सी सीरीज इस सप्ताह ओटीटी पर आने वाली हैं। दिवाली से पहले 21 अक्टूबर को विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई वेब सीरीज के नये सीजन स्ट्रीम किये जा रहे हैं।
फोर मोर शॉट्स 3 (Four More Shots Please! Season 3)
अमेजन प्राइम वीडियो पर फोर मोर शॉट्स प्लीज का तीसरा सीजन 21 अक्टूबर को आने वाला है। शायोनी गुप्ता, कीर्ति कुल्हरी, बानी जे और मानवी गगरू स्टारर इस सीरीज के दो सीजन काफी हिट रहे हैं। नए सीजन में इस बार प्रतीक बब्बर, सुशांत सिंह, जिम सरभ, रोहन मेहरा और नल भूपलम भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। वहीं इसी दिन प्राइम वीडियो पर साइ-फाइ फैंटेसी सीरीज द पेरिफेरल भी रिलीज होने वाली है। क्लोई ग्रेस मोरेट्ज के लीड रोल वाली ये सीरीज इसी नाम से प्रकाशित पुस्तक पर आधारित है।
बारबेरियंस शो (Barbarians Season 2)
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बारबेरियंस शो का दूसरा सीजन (Barbarians Season 2) 21 अक्टूबर से स्ट्रीम किया जाएगा। यह एक जर्मन और लैटिन भाषा का एक्शन एडवेंचर शो है जिसका पहला सीजन काफी पसंद किया गया था।
ट्रिपलिंग 3
21 अक्टूबर को जी 5 की सीरीज ट्रिपलिंग का तीसरा सीजन (Tripling Season 3) स्ट्रीम किया जाएगा। सुमीत व्यास, मानवी गगरू, अमोल पाराशर, कुणाल रॉय कपूर, कुमुद मिश्रा, शरनाज पटेल के लीड रोल वाली ये सीरीज एक परिवार की कहानी है। इसके दोनों सीजन काफी पसंद किए गए थे और अब तीसरे सीजन का दर्शकों को इंतजार है।
हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon)
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 अक्टूबर को हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) का दसवां और फिनाले एपिसोड रिलीज होने जा रहा है। गेम ऑफ थ्रोंस की इस प्रीक्वल सीरीज के सारे सीजन हिट रहे हैं। इस सीरीज में 200 साल पहले की कहानी दिखायी गयी है और दर्शकों ने इसे पसंद किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited