Urmila Matondkar reviews 12th Fail: विक्रांत मैसी को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ

Urmila Matondkar reviews 12th Fail: विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) को अब 90 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी देख लिया है। उर्मिला ने बताया कि विक्रांत नेशनल अवॉर्ड जीतने के योग्य हैं।

Vikrant Massey and Urmila Matondkar

Vikrant Massey and Urmila Matondkar

Urmila Matondkar reviews 12th Fail: विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के निर्देशन में बनी फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) की चर्चा चारोंओर हो रही है। इस फिल्म को देखकर कई लोगों को विक्रांत मैसी स्टारर से प्रेरणा मिली है। हरकोई विक्रांत मैसी की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म ने विक्रांत मैसी को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वो पहचान दिला दी है, जिसके लिए वो इतने सालों से मेहनत कर रहे थे। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट सहित कई सेलेब्स भी '12वीं फेल' को विक्रांत मैसी की एक्टिंग के कायल हो गए हैं। ऐसे में अब 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी '12वीं फेल' देखने के बाद इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।
उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'उफ्फ ये फिल्म..इसमें सराहना करने, उत्साह बढ़ाने और प्यार करने लायक ढेर सारी चीजें हैं। केवल विधू विनोद चोपड़ा ही इतनी अच्छी कहानी को अलग तरीके से पेश कर सकते थे! विक्रांत मैसी फिल्म में काफी चमक रहे हैं और वो नेशनल अवॉर्ड जीतने के योग्य हैं।' विक्रांत मैसी ने भी उर्मिला के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है।
'12वीं फेल' में विक्रांत मैसी के साथ मेधा शंकर भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा के जीवन की घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी सभी लोगों को काफी पसंद आई है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार भी मौजूद है। वैसे आपको ये फिल्म कैसी लगी है? इस बारे में अपनी राय जरूर दें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited