Rishabh Pant संग डेटिंग की अफवाहों पर Uravashi Rautela ने की खुलकर बात, बोलीं 'पता नहीं क्यों ये चीजें...'

Urvashi Rautela on Dating Rumours With Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती हैं कि वो भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं। अब इन अफवाहों पर उर्वशी रौतेला ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बताया कि ऋषभ पंत के साथ बेवजह ही लोगों द्वारा उनका नाम जोड़ा जाता है।

Urvashi Rautela-Rishabh Pant

Urvashi Rautela-Rishabh Pant

Urvashi Rautela on Dating Rumours With Rishabh Pant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया की दुनिया में बेहद एक्टिव रहती हैं। उर्वशी अक्सर पिक्स और वीडियोज शेयर कर फैन्स की नजरों में बनी रहती हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला हमेशा से ही अपनी लव-लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। उन्हें लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं कि वो भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को डेट कर रही हैं। उर्वशी रौतेला ने कभी भी इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत संग बार-बार नाम जुड़ने पर चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानें उर्वशी ने ऋषभ संग डेटिंग अफवाहों पर क्या बयान दिया है।
लगातार अफवाहों और ऑनलाइन मीम्स में उर्वशी रौतेला को ऋषभ पन्त के साथ जोड़ा गया।उर्वशी रौतेला ने बताया कि इन अफवाहों को उनके साथ कैसे जोड़ा गया। एनडीटीवी संग बात करते हुए उरवशी रौतेला ने कहा कि ऋषभ पंत संग उनकी डेटिंग की अफवाहें और मीम्स निराधार हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में ज्यादा बात नहीं कि और उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही सही समझा। उर्वशी ने बताया कि वो अपने करियर और काम पर फोकस रखती हैं।
उर्वशी रौतेला ने आगे कि अगर अफेयर की अफवाहें उड़ती भी हैं तो वो चीजें को ट्रांसपेरेंट रखना पसंद करेंगी बजाय इसके की उन्हें लेकर बेवजह कयास लगाए जाएं। उरवशी ने कहा कि मुझे खुद समझ नहीं आता है कि क्यों इस तरह के मीम्स बनाए जाते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को जल्द ही फिल्म वेलकम टू द जंगल' में देखा जाएगा। इस फिल्म में उर्वशी के साथ अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, संजय दत्त, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'ब्लैक रोज', 'कसूर 2' और 'एनबीके109' सहित कई फिल्में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited