Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत को छोड़ इस फुटबॉल खिलाड़ी संग लगाया दिल, डेटिंग खबरों के बीच वायरल हुईं कपल की तस्वीरें

Urvashi Rautela Dating Karim Benzema: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स का मानना है की वह इंटरनेशनल फुटबाल प्लेयर करीम बेंजमा को डेट कर रही हैं।

Urvashi Rautela Dating Karim Benzema

Urvashi Rautela Dating Karim Benzema

Urvashi Rautela Dating Karim Benzema: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनकी डेटिंग लाइफ किसी से छुपाई नहीं छुपी चाहे वो ऋषभ पंत हो या कोई और दूसरा सेलिब्रिटी। अब एक्ट्रेस फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है और इस बार उनका नाम इंटरनेशनल फुटबाल स्टार से जुड़ा है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर वह कौन है शख्स जिसका दिल अब उर्वशी संग जुड़ गया है।
मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें फ्रांस के फुटबालर करीम बेंजमा (Karim Benzema) नजर आए। दोनों की कोजी तस्वीर देख डेटिंग की खबरों को हवा मिल गई। येह तस्वीरे देख सभी शॉक हो गए और एक्ट्रेस से एक ही सवाल बार-बार करने लगे की क्या वह करीम को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है इन खबरों पर।
इससे पहले उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत संग जुड़ा था, इसी कारण उन्हे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता था। एक्ट्रेस उनसे जुड़ा कोई ना कोई पोस्ट या वीडियो पोस्ट जरूर करती थी, हालांकि कुछ लोग का कहना था की यह सब वह सुर्खियों में रहने के लिए कर रही हैं। एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही फिल्म जहांगीर नैशनल यूनिवर्सिटी में नजर आने वाली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited