जन्मदिन की खुशी में Urvashi Rautela ने पानी की तरह बहाए लाखों रुपये, खरीदे 24 कैरेट सोने के कप-केक

Urvashi Rautela Birthday Bash: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के जन्मदिन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। उर्वशी ने अपना 29वां जन्मदिन बड़ी ठाठ-बाठ के साथ मनाया है। जन्मदिन की पार्टी में उर्वशी रौतेला ने पानी की तरह पैसे बहाए हैं। उर्वशी ने सोने के कप केक और हीरों का केक कट किया है।

Urvashi Rautela birthday bash

Urvashi Rautela birthday bash

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने जन्मदिन पर काटा हीरों का केक।
  • एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर काफी खर्चा किया है।
  • जन्मदिन पार्टी में सोने के कप केक नजर आए हैं।
Urvashi Rautela Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला अब अपने जन्मदिन की पार्टी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उर्वशी के जन्मदिन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। जन्मदिन की पार्टी में उर्वशी रौतेला ने पानी की तरह पैसे बहाए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।उर्वशी के जन्मदिन की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही हैं। बावजूद इसके लोगों की नजर उर्वशी पर नहीं बल्कि उनके साथ रखे कप केक और केक पर जा रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि इन कप केक और केक में ऐसा क्या खास है। दरअसल उर्वशी ने सोने के कप केक और हीरों का केक कट किया है। आइए इन फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

उर्वशी रौतेला ने खर्च किए 93 लाख

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर पानी की तरह पैसे बहाए हैं। उन्होंने सिर्फ केक और कप केक खरीदने में इतने पैसे खर्च किए हैं, जिसमें एक इंसान अपना घर खरीद सकता है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उर्वशी ने अपने जन्मदिन पर 93 लाख रुपये का खर्चा किया है। उनके बड़े रॉयल अंदाज से अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। बर्थडे पर उर्वशी के पास 24 कैरेट सोने के कपकेक और हीरे के केक के साथ 100 हीरों वाले गुलाब थे, पूरी डेकोरेशन को हीलियम के गुब्बारों, असली गुलाब और रॉयल मोमबत्तियों से सजाया गया था।

ऋषभ पंत के साथ जुड़ा नाम

उर्वशी रौतेला अक्सर इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब भी एक्ट्रेस कहीं बाहर नजर आती हैं तो उनसे ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल जरूर पूछा जाता है। इसके बाद, एक्ट्रेस अब जेसन डेरुलो के साथ एक ग्लोबल म्यूजिक प्रोग्राम में नजर आने वाली हैं। जन्मदिन के मौके पर उर्वशी को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited