Uunchai Box Office: ऊंचाई की दूसरे दिन हुई 100% टिकट बिक्री, शनिवार को कलेक्शन में मिली बड़ी सफलता

Uunchai Box Office collection Day 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई ने अपने ओपनिंग डे पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है।

Uunchai Box Office collection

Uunchai Box Office collection

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Amitabh Bachchan Uunchai Box Office collection Day 2: सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी राहत के रूप में सामने आई है। क्योंकि फिल्म ने टिकट विंडो पर दूसरे दिन भारी कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह भी पहली बार है जब महामारी के बाद किसी फिल्म ने शनिवार को कलेक्शन में 100% की वृद्धि दिखाई है। टिकट कलेक्शन शनिवार को मोटे तौर पर दोगुना हो गया है और 3.25 करोड़ की रेंड पर पहुंच गया है। प्रतिबंधित रिलीज के कारण, कुछ अतिरिक्त वृद्धि होगी। लेकिन भले ही एक बैंक 80% उचित मूल्य पर हो, यह अभी भी पिछले नवंबर के बाद से अन्य मैनस्ट्रीम फिल्मों की तुलना में कहीं बेहतर है।
अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई ने अपने ओपनिंग डे पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। दर्शक बिग बी की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोरोना के बाद बिग बी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड ने 1.50 करोड़ की ओपनिंग की थी। ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा और नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में है।
कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि सूरज बड़जात्या निर्देशित फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन की किया है। हालांकि अभी देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या नहीं? दिन 2 की संख्या भले ही कम हो, लेकिन शनिवार को भी यह भारी वृद्धि के रूप में नजर आ रहा है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिल्म के लिए और स्क्रीन्स जोड़ने की संभावना है। फिल्म ऊंचाई एक मजबूत सोमवार और कुछ हफ्तों के लिए एक अच्छा रन भी सुनिश्चित करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited