Ajay Devgan की Raid 2 में हुई Vaani Kapoor की एंट्री, सेट पर हुआ एक्ट्रेस का स्वागत

Vaani Kapoor in Raid 2 : रेड 2 को लेकर नए अपडेट में जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस वाणी कपूर अजय देवगन की फिल्म का हिस्सा बनने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार वाणी कपूर फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं।

Vaani Kapoor in Raid 2

Vaani Kapoor in Raid 2

Vaani Kapoor in Raid 2 : अजय देवगन ( Ajay Devgan) और इलियाना डिक्रूज( Ileana D'cruz0 स्टारर क्राइम ड्रामा रेड( Raid) 2018 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी। यह फिल्म राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित थी और एक सच्ची घटना पर आधारित थी।इस फिल्म की सफलता के बाद फैंस रेड 2 के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में , निर्माताओं ने इसके पहले पोस्टर के साथ इसके सीक्वल रेड 2 की घोषणा की इसी के साथ एक और जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर्स वाणी कपूर ( Vaani kapoor) अजय देवगन की फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है।
रेड 2 को लेकर नए अपडेट में जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस वाणी कपूर अजय देवगन ( Ajay Devgan) की फिल्म का हिस्सा बनने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार वाणी कपूर ( Vaani kapoor) फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं। हाल ही में, यह आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है कि वाणी कपूर अजय देवगन स्टारर रेड 2 के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। कपूर ने इलियाना डिक्रूज की जगह ली है, जिन्होंने पहली फिल्म में देवगन की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित है और उनकी 2018 की अपराध फिल्म रेड की अगली कड़ी के रूप में काम करती है। देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के सेट से रवि तेजा और वाणी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, 'छापेमारी में शामिल हो रहा हूं...हमारी सबसे नई सदस्य वाणी कपूर का टीम में स्वागत है।
हाल ही में, अजय देवगन ( Ajay Devgan) ने इंस्टाग्राम पर रेड 2 के सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहां लोकप्रिय तेलुगु सुपरस्टार रवि तेजा ने महूरत शॉट का प्रदर्शन किया। देवगन ने लिखा, "नया मामला, नई शुरुआत! #रेड2 आधिकारिक तौर पर आज शुरू हो गई, और सेट पर ऊर्जा किसी विद्युतीकरण से कम नहीं थी! मुहूर्त शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद। 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited