Varun Dhawan की VD18 के शीर्षक का जल्द होगा खुलासा, सेट पर पूजा कर किया फिल्म का अनावरण

Varun Dhawan VD 18 Title: हाल ही में फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। वरुण ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की अपडेट जारी की है। फिल्म के पूजा मुहूर्त की तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने फिल्म के टाइटल को लेकर भी जानकारी दी है।

Varun Dhawan VD 18 Title

Varun Dhawan VD 18 Title

Varun Dhawan VD 18 Title: वरुण धवन( Varun Dhawan) अपनी फिल्म VD18 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एटली कुमार( Atlee Kumar) निर्देशित फिल्म को लेकर एक्टर लगातार तैयारियों में लगे हुए हैं। अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। वरुण ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की अपडेट जारी की है। फिल्म के पूजा मुहूर्त की तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने फिल्म के टाइटल को लेकर भी जानकारी दी है।
वरुण धवन जल्द ही एटली कुमार के साथ नई फिल्म को लेकर रहे हैं । उनके साथ फिल्म में साउथ एक्ट्रेस कीर्थी सुरेश( Keerthy Suresh) और वामिका गबी( Wamiqa Gabbi) नजर आने वाली है। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है , मकर संक्रांति और पोंगल के शुभ अवसर का जश्न मनाने के लिए, बहुप्रतीक्षित फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से वीडी 18 के नाम से जाना जाता है, के निर्माताओं ने मुहूर्त पूजा की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो का अनावरण किया। मुख्य अभिनेता वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक आकर्षक कैप्शन के साथ वीडियो साझा किया, उन्होंने लिखा है "Vd18 शीर्षक जल्द ही सामने आएगा..."
वीडियो में समारोह स्थल को उत्सव की सजावट से सजाया गया दिखाया गया है, जिसमें फूलों से सजा हुआ फिल्म का क्लैपरबोर्ड दिख रहा है। निर्माता एटली और मुराद खेतानी ने पूजा समारोह में प्रवेश किया। इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कीर्ति सुरेश ने इस मौके पर शानदार पीली साड़ी पहनी हुई थी। वहीं वरुण धवन भी ब्लू शर्ट व्हाइट पैंट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited