Baby John: Salman Khan के कैमियो से चमक जाएगी वरुण धवन की फिल्म, भाईजान झोंक देंगे पूरी ताकत

Salman Khan Cameo in Baby John: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का क्रेज आज भी दर्शकों के बीच बढ़-चढ़ कर बोलता है। अब वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन (Baby John) में उनके कैमियो को लेकर भी बातें होने लगी हैं। यहां सामने आई इस नई रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Salman Khan Cameo in Baby John

Salman Khan Cameo in Baby John

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Salman Khan Cameo in Baby John: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' (Baby John) से फैंस को काफी उम्मीदे हैं। जवान के डायरेक्टर एटली कुमार ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। जिस वजह से वरुण धवन की इस एक्शन फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का टच भी देखने को मिलने वाला है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान को वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन में एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा जा सकता है। इसको लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है। बावजूद इसके कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सलमान अपना ये कैमियो शूट करने वाले हैं। यहां इस खबर पर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी को लेकर चल रहे विवाद पर एक्ट्रेस की टीम ने तोड़ी चुप्पी, नोट जारी करते हुए कहा, 'कोई फीस नहीं ली...'

Baby John में दिखेगा सलमान खान का कैमियो?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान इस वीकेंड बेबी जॉन के लिए अपना कैमियो शूट करने वाले है। इस खबर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बेबी जॉन, मास सिनेमा अपनी अपनी पीक पर.. सलमान खान ने इस वीकेंड अपना कैमियो शूट किया। वरुण धवन को एक अलग ही मास अवतार में देखा जाने वाला है।
आखिरकार, जवान के बाद एटली के टैलेंट पर कोई कैसे शक कर सकता है? और सभी के भाईजान फैंस के लिए, इस वीकेंड अपना एक शानदार कैमियो शूट करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में बेबी जॉन के मेकर्स ने वरुण धवन का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में वरुण काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं। लंबी ढाड़ी और बालों ने वरुण का पूरा लुक ही बदल दिया है। वह फुक एक्शन हीरो वाले अवतार में दिख रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited