Vedaa Twitter Review: जातिवाद की कहानी में शरवरी वाघ की धांसू एक्टिंग, जॉन अब्राहम के एक्शन ने लूटी महफिल

John Abraham Vedaa Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा आज रिलीज हो गई है। इसमें एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म को देखने के बाद लोग ट्विटर पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

vedaa (1)

vedaa (1)

Vedaa Twitter Review: जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी में शरवरी वाघ भी लीड रोल में है। ये फिल्म जातिवाद के मुद्दे पर बेस्ड है, जिसमें जॉन और शरवरी ने धमाल मचा दिया है। फिल्म में पहले जॉन भारतीय सेना पर रहते हैं हालांकि किसी वजह से उन्हें फौज से बाहर कर दिया जाता है। बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा ट्विटर पर छा गई है। फिल्म को देखने के बाद लोग इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं ये मूवी लोगों को कैसी लगी।

कैसी लगी जॉन की वेदा

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा को लेकर लोग पहले से ही काफी एक्साइटेड थे। जब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब से ही लोग फिल्म को देखने के लिए बेताब थे। बता दें कि जॉन ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाया है, जिसके लोग दीवाने हो गए हैं। वहीं शरवरी वाघ ने भी अपनी अदाकारी और एक्शन से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। हालांकि कई लोगों ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। कुल मिलाकर फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी जॉन-शरवरी की वेदा

मालूम हो कि जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा को लेकर ये कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5-6 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है। वहीं आज के दिन ही स्त्री 2 और खेल खेल में भी रिलीज हुई है। ऐसे में वेदा इन दोनों फिल्मों से टकराने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर ये मुकाबला देखने लायक होने वाला है। बात करें वेदा की तो फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी ने अपना बेस्ट दिया है। अब ये देखना ये दिलचस्प होगा कि लोग इन दोनों को कितना प्यार देते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited