Khushi Kapoor संग रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच Vedang Raina ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं बैक सीट ले रहा हूं..'

Khushi Kapoor and Vedang Raina Relationship Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशी कपूर और एक्टर वेदांग रैना के रिलेशनशिप की सुर्खियां काफी समय से बनी हुई हैं। कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में भी खुशी कपूर ने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कई हिंट दिए थे, आइए इस अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

Vedang Raina Reacts to his Dating Life

Vedang-Khushi (credit Pic: Instagram)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Khushi Kapoor and Vedang Raina Relationship Rumors: वेदांग रैना ने द आर्चीज़ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बना ली है और अब वह अपनी अगली फिल्म जिगरा (Jigra) में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। पर्सनल लाइफ में वेदांग, खुशी कपूर के साथ अपने रूमर्ड रिलेशनशिप के चक्कर में सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह एक साथ इंट्रैक्ट करते नजर आते हैं। हाल ही में वेदांग ने खुलासा किया कि उनके करियर की वजह उनकी डेटिंग लाइफ पीछे छूट गई है। वेदांग के इस कमेंट ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है। आइए यहां इसपर एक नजर डालते हैं।
जीक्यू इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में वेदांग रैना से उनकी मौजूदा डेटिंग लाइफ के बारे में पूछा गया। जिसपर एक्टर ने कहा, 'फिलहाल मेरी डेटिंग लाइफ पीछे छूट रही है क्योंकि मैं अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं।' वेदांग से कहा कि इस समय वह अपना पूरा ध्यान करियर पर ही देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस समय अपनी जिंदगी इंजॉय भी कर रहे हैं।
इसके साथ ही वेदांग ने कहा कि डेट करना कोई रुकावट जैसा नहीं है बल्कि यह आपके लिए अच्छा ही साबित हो सकता है। इसकी के साथ ही उन्होंने कहा कि अब थोड़ा बहुत फेमस हो जाने के बाद डेट करना मुश्किल हो गया है। वेदांग ने खुलासा किया कि उनका लोगों से मिलना-जुलना कम हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited