Sam Bahadur BTS Video: 'सैम मानेकशॉ' के किरदार के लिए Vicky Kaushal ने लगा दिया एड़ी छोटी का जोर, देखें इस तरह जीवंत हुआ ये किरदार

Sam Bahadur BTS Video: आज विक्की कौशल ने अपनी फिल्म का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है और बताया है कि यह उनके लिए आज तक का सबसे मुश्किल किरदार था। इस वीडियो में विक्की के साथ सैम बहादुर की पूरी टीम नजर आ रही है।

Sam Bahadur BTS Video

Sam Bahadur BTS Video

Sam Bahadur BTS Video: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बने हुए है। वह जल्द ही एक नए किरदार में फैंस के बीच आने वाले हैं, जिसका इंतजार खुद विक्की के फैन बेसब्री से कर रहे हैं। सैम बहादुर फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का किरदार किया है और वह एक इंडियन आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। आज विक्की कौशल ने अपनी फिल्म का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है और बताया है कि यह उनके लिए आज तक का सबसे मुश्किल किरदार था। इस वीडियो में विक्की के साथ सैम बहादुर की पूरी टीम नजर आ रही है।
विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख स्टार मूवी सैम बहादुर सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म को रिलीज करने के लिए डायरेक्टर मेघना गुलजार पूरी टीम के साथ तैयार है। हाल ही में विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की बीटीएस वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सैम बहादुर की पूरी टीम नजर आ रही है। डायरेक्टर से लेकर मेकअप आर्टिस्ट तक हर कोई फिल्म का अपना अनुभव बता रहा है। विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए कितनी मेहनत की है उसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं। किस तरीके से पूरी टीम ने एक किरदार को जीवंत करने के लिए जी जान लगा दी वह इस वीडियो में दिखाया गया है।
सैम मानेकशॉ के लुक के लिए बेले पापड़
विक्की कौशल इस वीडियो में बता रहे हैं कि डायरेक्टर मेघना गुलजार ने सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए खूब पापड़ बेले, उन्होंने इस लुक के लिए इतने टेस्ट लिए, हर एक चीज को ट्राइ किया फिर जाकर यह पूरा किरदार तैयार हुआ। मेघना ने हर चीज को बारीकी से देखा और उसे परफेक्ट किया ताकि कहीं भी कोई कमी न रहे।
विक्की कौशल से नहीं कर सकता कोई बेहतर
इस वीडियो में फिल्म के प्रडूसर कहते है कि सैम मानेकशॉ के किरदार को विक्की से बेहतर कोई नहीं कर सकता। जिस तरीके से उन्होंने इसे निभाया है इसे और कोई इतनी शिद्दत से नहीं कर सकता था। वहीं सन्या मल्होत्रा कहती है कि मैं सेट पर पहली बार विक्की से नहीं बल्कि सैम मानेकशॉ से मिली थी वह अपने किरदार में पूरी तरह से डूब चुके थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited