पत्नी कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एयरपोर्ट पर दिखे विक्की कौशल, नया लुक फैन्स को आया पसंद

Vicky Kaushal New Look: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इस समय कई कारणों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि विक्की कौशल की पत्नी कटरीना कैफ इस समय प्रेग्नेंट हैं और लंदन में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इन अफवाहों के बीच विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Vicky Kaushal New Look: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। कई रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया है कि कटरीना कैफ अपने पहले बच्चो को लंदन म जन्म देंगी। कुछ दिनों पहले दोनों का लंदन से सामने आया एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में कपल को हाथों में हाथ डाले देखा गया था। दोनों यूके की सड़कों पर घूमते दिखाई दिए थे। कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बाद अब विक्की कौशल को एक बार एयरपोर्ट पर नए लुक के साथ स्पॉट किया गया है।
विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल ब्लू अवतार में दिखाई में दिखाई दिए। इस दौरान फैन्स ने उन्हें नए लुक में स्पॉट किया, जो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें विक्की कौशल ने अभी तक पत्नी कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कई ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ का लंदन से सामने वीडियो देखने के बाद लोगों ने कयास लगाए थे कि एक्ट्रेस बेबी बंप हाईड कर रही हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था। फिल्म में कटरीना कैफ के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आए थे। वहीं दूसरी और विक्की कौशल इन दिनों फिल्म 'छावा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उन्हें छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited