IND vs Pak मैच के दिन धमाका करेंगे विक्की कौशल, रिलीज होगा मोस्ट अवेटेड 'सैम बहादुर' का टीजर

Vicky Kaushal Sam Bahadur Teaser Release Date Out Now: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि विक्की कौशल की मूवी का टीजर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है।

IND vs PAK मैच के दिन रिलीज होगा 'सैम बहादुर' का टीजर

IND vs PAK मैच के दिन रिलीज होगा 'सैम बहादुर' का टीजर

Vicky Kaushal Sam Bahadur Teaser Release Date Out Now: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी धमाकेदार मूवीज के साथ बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) बड़े पर्दे पर जल्द ही दस्तक देती नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है। खास बात तो यह है कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।
खास बात तो यह है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) का टीजर 'इंडिया बनाम पाकिस्तान' क्रिकेट मैच के साथ रिलीज होगा। इस चीज के लिए मेकर्स ने पूरी-पूरी तैयारियां भी कर ली है। पिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने स्टार नेटवर्क के साथ डील भी कर ली है कि वह भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेटर मैच के साथ टीजर को रिलीज कर सकें।
'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा, "भारत बनाम पाकिस्तान मैच साल का सबसे बड़ा इवेंट है जिसे 5 करोड़ भारतीय देखने वाले हैं। प्रोड्यूसर ने भी मूवी के लिए अच्छी-खासी मार्केटिंग रणनीति तैयार कर ली है, क्योंकि वे भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच के साथ 'सैम बहादुर' के टीजर को स्टार नेटवर्क पर रिलीज करने वाले हैं। यह आइडिया ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने और फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए बनाया गया है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited