Vicky Kaushal ने किया Meghna Gulzar के साथ खूबसूरत डांस, जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई

Vicky Kaushal Wishes Meghna Gulzar : वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है "मेघना, आपके साथ जन्मदिन पर एक छोटा सा नृत्य है... काश मैं इसे आज व्यक्तिगत रूप से कर पाता!

Vicky Kaushal wishes Meghna Gulzar

Vicky Kaushal wishes Meghna Gulzar

Vicky Kaushal Wishes Meghna Gulzar : तलवार, राजी और सैम बहादुर जैसी बेहतरीन फिल्मों की निर्माता मेघना गुलजार( Meghna Gulzar) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है। बॉलीवुड में आज सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं विक्की कौशल( Vicky Kaushal) ने बेहद खास अंदाज में मेघना को विश किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मेघना गुलजार के साथ एक डांस वीडियो शेयर की है और जन्मदिन की बधाई देते हुए प्यारा सा पोस्ट किया है।आइए आपको दिखाते हैं विक्की कौशल ने अपनी प्रोड्यूसर को किस अंदाज में बधाई दी है।
विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) और मेघना गुलजार( Meghna Gulzar) की जोड़ी ने हाल ही में सैम बहादुर फिल्म दी है जो इन दिनों फैंस द्वारा पसंद की जा रही है। इस फिल्म के बाद विक्की और मेघना के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है। विक्की कौशल ने आज मेघना गुलजार को बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने सैम बहादुर के सेट की एक डांस वीडियो शेयर की है जिसमें विक्की मेघना के साथ कपल डांस कर रहे हैं। विक्की सैम बहादुर के अवतार में दिखाई दे रहे हैं । वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है "मेघना, आपके साथ जन्मदिन पर एक छोटा सा नृत्य है... काश मैं इसे आज व्यक्तिगत रूप से कर पाता! हर दिन सेट पर मैं सबसे मेहनती व्यक्ति बनने की कोशिश करता हूं और हर दिन आप मुझे और बाकी सभी को हरा देती हैं। फिर भी कोशिश करता रहूंगा … जन्मदिन मुबारक हो स्वीटी… आप हमेशा अपने आस-पास के लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते रहें!!!” विक्की कौशल ने लिखा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited