विजय देवरकोंडा के साथ 'बंटी बबली 2' की ये एक्ट्रेस आएगी नजर, पहली फिल्म से लोगों ने माना था एक्टिंग का लोहा

लाइगर के बाद विजय देवरकोंडा डायरेक्टर कबीर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। विजय फिल्मों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। फैंस एक्टर को नए अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

vijay deverkonda

Vijay Deverakonda (credit pic: instagram)

एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'बंटी और बबली 2' से की थी। इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'बंटी और बबली 2' में शरवरी के अलावा रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। इस मल्टी स्टार फिल्म में भी एक्ट्रेस अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। एक्ट्रेस जल्द कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगेटन आर्मी- आजादी के लिए' (The Forgotten Army - Azaadi Ke Liye) में नजर आएंगी।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रोजेक्ट में शरवरी के साथ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी नजर आएंगे। विजय हाल ही में अनन्या पांडे के साथ लाइगर (liger) में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। लाइगर से विजय ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था।
इस वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे विजय और शरवरी
शरवरी और विजय की सेट से कुछ फोटोज भी सामने आई है। इन फोटोज में दोनों स्टार्स स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, शरवरी को एक हफ्ते पहले ही हैदराबाद में स्पॉट किया गया था। शरवरी और विजय पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों को इस नए प्रोजेक्ट में साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।
वहीं, विजय इन दिनों अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना को लेकर सुर्खियों में थे। हालांकि दोनों ने साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की। हालांकि कुछ सोशल मीडिया फैंस ने दावा किया था कि एक फोटो में रश्मिका ने विजय के सनग्लासेस पहने थे। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करे तो विजय पुरी जगन्नाथ के साथ जणा गणा मणा में नजर आएंगे। इस पहले दोनों की जोड़ी लाइगर में काम कर चुकी है। इसके अलावा विजय जर्सी के निर्देशक गौतम तिन्नूरी के अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited