Brahmastra 2 में Ranbir Kapoor के पिता का किरदार नहीं निभाएंगे Vijay Deverakonda!!

Vijay Deverakonda is not doing Brahmastra 2: पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी खबरें छायी हुई हैं कि साउथ कलाकार विजय देवरकोंडा को ब्रह्मास्त्र 2 के मेकर्स ने अप्रोच किया है। वो ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर कपूर के पिता का किरदार प्ले करते दिख सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विजय को लेकर फैल रहीं ये खबरें अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं।

Brahmastra 2 में Ranbir Kapoor के पिता का किरदार नहीं निभाएंगे Vijay Deverakonda !!

Brahmastra 2 में Ranbir Kapoor के पिता का किरदार नहीं निभाएंगे Vijay Deverakonda !!

Vijay Deverakonda is not doing Brahmastra 2: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर मूवी ब्रह्मास्त्र की अगली कड़ी के साथ कई अभिनेताओं के नाम जुड़ रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के साथ ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का नाम ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) के साथ जुड़ा और बताया गया कि मेकर्स इन दोनों अभिनेताओं में से किसी एक को साइन कर सकते हैं। इन दोनों अभिनेताओं की तरफ से ब्रह्मास्त्र 2 पर कोई बयान नहीं आया तो लोगों ने साउथ अभिनेता यश (Yash) को नाम रणबीर कपूर की मूवी के साथ जोड़ दिया। यश ने बीते दिनों ही साफ किया है कि वो बॉलीवुड फिल्में नहीं करना चाहते हैं। वो कन्नड़ भाषा में ही पैन इंडिया मूवीज बनाएंगे, जो पूरे देश के सिनेमाप्रेमियों का मनोरंजन करेंगी।
यश के बाद लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 के साथ जोड़ा गया। बताया गया कि करण जौहर (Karan Johar) विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन लाइगर फ्लॉप होने के बाद उनका सपना टूट गया। करण जौहर ने दोस्ती की खातिर यह फैसला लिया है कि वो ब्रह्मास्त्र 2 में विजय देवरकोंडा को साइन करेंगे ताकि बॉलीवुड दर्शकों के बीच में भी उन्हें पहचान मिल पाए। हालांकि ये खबरें भी अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं लग रही हैं।
बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में लोगों को जानकारी दी है कि ब्रह्मास्त्र 2 के मेकर्स ने विजय देवरकोंडा को अप्रोच नहीं किया है। अयान मुखर्जी इन दिनों ब्रह्मास्त्र 2 की स्क्रिप्ट पूरी करने में लगे हुए हैं। जब तक वो फिल्म की कहानी पूरी नहीं कर लेते हैं, तब तक वो किसी एक्टर सो साइन नहीं करेंगे। जहां एक तरफ अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र 2 की स्क्रिप्ट पूरी करने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ रणबीर-आलिया अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। बीते रविवार को रणबीर-आलिया की बेटी का जन्म हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited