Vikrant Massey-Sheetal Thakur ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रिवील किया बेटे का नाम

Vikrant Massey Shared Baby Boy Pic: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। शीतल और विक्रांत अपने बेटे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर बेटे की पहली झलक दिखाई है। आइए जानते हैं एक्टर ने अपने बेटे का क्या नाम रखा है।

vikrant massey

Vikrant Massey (credit pic: Instagram)

Vikrant Massey Shared Baby Boy Pic: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) इसी महीने पेरेंट्स बने हैं। शीतल ने 7 फरवरी 2024 को बेटे को जन्म दिया। कपल ने फैंस संग इस गुड न्यूज को शेयर किया था। अब विक्रांत ने बेटे की पहल झलक दिखाई है। इसी के साथ बच्चे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी शीतल और बेटे के साथ प्यार सी फोटो शेयर की है। फोटो में वो और शीतल बच्चे को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं।
पहली फोटो में विक्रांत पिंक कलर का कुर्ता पहने हुए नजर आए। एक्टर की पत्नी शीतल भी मैचिंग साड़ी में नजर आईं। शीतल ने बेटे को गोद में लिया है। दोनों बच्चे की तरफ प्यार भरी नजरों से निहारते हुए देख रहे हैं। दूसरी फोटो में बैलून से बने सॉफ्ट टॉय पर वरदान लिखा हुआ है। विक्रांत ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, किसी आशीर्वाद से कम नहीं। हमने अपने बेटे का नाम वरदान रखा है।
विक्रांत ने दिखाई बेटे की पहली झलक
विक्रांत और शीतल अपने पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं। कपल ने साल 2022 में शादी की थी। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया था कि टीवी करने के दौरान वो अपने काम से खुश नहीं थे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में आने का फैसला किया। एक्टर को 12 वीं फेल के लिए जमकर तारीफ मिली। क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक ने विक्रांत के काम की सराहना की। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited