Vikram Vedha Box Office: बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा ने टेके घुटने, सातवें दिन कमाए महज इतने करोड़

Vikram Vedha Box Office Collection day 7: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा ने बॉक्स ऑफिस घुटने टेक दिए हैं। पहले वीकएंड पर फिल्म 50 करोड़ रुपये कमाने में भी नाकाम साबित हुई।

Vikram Vedha Box Office: बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा ने टेके घुटने, सातवें दिन कमाए महज इतने करोड़
Vikram Vedha Box Office Collection day 7: बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र जैसे करिश्मे की उम्मीद ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा से भी की जा रही थी लेकिन 30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा फेल साबित हुई है। पहले वीकएंड पर फिल्म 50 करोड़ रुपये कमाने में भी नाकाम साबित हुई और छह दिन में यह फिल्म 50 करोड़ रुपये कमा सकी। सातवें दिन आते आते फिल्म की कमाई ना के बराबर रह गई।
विक्रम वेधा ने पहले दिन 'विक्रम वेधा' ने 10.58 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन यह कमाई बढ़ी और फिल्म ने देशभर में 12.51 करोड़ रुपये कमाए। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 13.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 5.39 करोड़ रुपये कमाए जबकि मंगलवार को 5.77 करोड़ रुपये कमाए। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने बुधवार को 5 करोड़ रुपये कमाए।
सोमवार के बाद से ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को यानी सातवें दिन फिल्म ने महज तीन करोड़ रुपये कमाए हैं। करीब 175 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 58.31 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।
'विक्रम वेधा' इसी नाम की तमिल फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है जिसमें अभिनेता आर माधवन और दक्षिण भारत के अभिनेता विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। साउथ की यह फिल्म भी पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इस एक्शन-थ्रिलर को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे लेकिन सैफ अली खान की वजह से फिल्म ने विरोध झेला। सैफ अली खान के पुराने बयानों पर दर्शकों ने नाराजगी जताते हुए फिल्म का विरोध किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited