Vikram Vedha BO Prediction: बॉक्स ऑफिस को धूम मचाएगी विक्रम वेधा?, पहले दिन इतनी हो सकती है कमाई

Vikram Vedha Box Office Prediction day 1: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को पटरी पर लाने में मददगार हो सकती है।

Vikram Vedha BO Prediction: बॉक्स ऑफिस को धूम मचाएगी विक्रम वेधा?, पहले दिन इतनी हो सकती है कमाई
Vikram Vedha Box Office Prediction day 1: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को पटरी पर लाने में मददगार हो सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का अवतार भी दर्शकों को रास आ रहा है।
'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल निभाने वाले हैं। बीते कुछ वर्षों में ऋतिक रोशन ने वॉर, सुपर 30 जैसी फ‍िल्‍मों से पर्दे पर दमदार वापसी की है। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी नजर आएंगे और वो भी वर्दी पहनकर पुल‍िसवाले के रोल में। राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी फिल्म में अहम रोल करते नजर आएंगे।
पुष्‍कर और गायत्री के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की मानें तो यह फिल्म पहले दिन 13 से 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। वहीं वीकेंड तक यह 50 करोड़ रुपये कमा सकती है। सुमित ने ट्वीट किया कि अभी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी कम है लेकिन आने वाले दो दिनों में इजाफा होने की संभावना है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के लिए जबरदस्त प्लानिंग की है। अच्छी ओपनिंग के लिए एडवांस बुकिंग काफी पहले खोली गई और पूरी कास्ट प्रमोशन में लगी है। इसी बीच फिल्म के बायकॉट की मांग भी शुरू हो गई है। सैफ अली खान के पुराने बयानों के चलते बायकॉट गैंग ने फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान भी फ‍िल्‍म भूत पुलिस और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। वहीं ऋतिक रोशन मधु मंटेना की रामायण के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। ऋतिक रोशन वार के न‍िर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म फाइटर में भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited