Virat-Anushka लंदन में रहकर भी नहीं छोड़ी भगवान की आस्था, जीत के बाद इस्कॉन मंदिर में अटेन्ड किया कीर्तन

Virat-Anushka at Iskcon Temple :सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को साझा किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कपल कृष्ण भक्ति में डूबे हुए हैं।भारत में सारे फंक्शन को छोड़कर विराट-अनुष्का लंदन में समय बीता रहे हैं।

virat-anushka attend kirtan in london

virat-anushka attend kirtan in london

Virat-Anushka at Iskcon Temple : विराट कोहली( Virat Kohli) ने भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बड़ी जीत दिलाई है। इंडिया में सम्मान परेड़ होने के बाद विराट पत्नी और बच्चों के पत्नी के पास लंदन चले गए। विराट छुट्टियाँ मनाने अनुष्का( Anushka Sharma) के साथ लंदन में रह रहे हैं। वहीं अब लंदन से एक वीडियो सामने आई है जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस्कॉन मंदिर के सत्संग में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को साझा किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कपल कृष्ण भक्ति में डूबे हुए हैं।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वीडियो सामने आई है इस वीडियो में कपल लंदन के इस्कॉन मंदिर में जाते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने जहां सफेद सूट पहना है वहीं विराट ब्लैक टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों को कीर्तन में जाते हुए देखा जा सकता है, अनुष्का और विराट सीट पर बैठ रहे हैं और भीड़ का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं। बाद में दोनों को कीर्तन में एन्जॉय करता भी देखा जा सकता है। विराट और अनुष्का साथ में भक्ति भाव में डूबे हुए हैं। हालांकि उनके साथ बच्चे नजर नहीं आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं।
बता दें कि अनुष्का शर्मा ने लंदन में ही अपने बेटे अकाय को जन्म दिया था। इसके बाद से ही अनुष्का लंदन में रह रही है, वह पति का मैच देखने तक नहीं आई। वहीं विराट कोहली भी मैच खत्म करते हुए अनुष्का और वामिका-अकाय के पास चले गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited