विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' को बताया बकवास, बोले-

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण को बकवास बताते हुए कहा कि वो कभी इस शो में नजर नहीं आएंगे। जानें उन्होंने शो को लेकर क्या कहा।

Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन चल रहा है। शो के अब तक के सीजन की तरह इस सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है और शो में अब तक कई टॉप एक्टर्स भी नजर आ चुके हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने शो की काफी आलोचना की।
कही ये बात
फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निदेशक ने शो की आलोचना करते हुए इसे बकवास बताया। उन्होंने कहा कि यह शो बकवास है और वो कभी भी इसमें नजर नहीं आएंगे। उनका कहना है कि शो का पूरा फोकस लोगों की सेक्स लाइफ पर है। एक न्यूज पोर्टल के साथ हुए इंटरव्यू में विवेक से इस शो का हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्हें इस शो में शामिल होने का इंविटेशन मिला? इसपर विवेक ने कहा कि वो कभी इस शो में शामिल नहीं होंगे क्योंकि उनके पास योगदान करने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वह अब मिडल एज से ज्यादा हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि सेक्स उनके जीवन की प्राथमिक चिंता नहीं है और उस शो में वहां बैठना उन्हें अजीब लगेगा क्योंकि यह बहुत आर्टिफिशियल है।
सेक्स लाइफ के बारे में कही ये बात
विवेक ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो बहुत आध्यात्मिक हैं और बहुत सेक्स-केंद्रित व्यक्ति नहीं हैं, हालांकि वह अपनी पत्नी के साथ सेक्स एन्जॉय करते हैं। "लेकिन ऐसा नहीं है कि मेरी लाइफ सिर्फ सेक्स के इर्द-गिर्द घूमती है और कौन किसे धोखा दे रहा है और कौन किसके साथ सो रहा है।
शो को कहा बकवास
विवेक ने करण के शो के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बकवास शो है, जिससे कोई भी रिलेट नहीं कर पाता है। कोई शख्स इस शो को अपने सर्कल और दोस्तों के लिए कर रहा है। केवल एक- दूसरे को खुश करने के लिए। और कुछ चैनल इसके लिए भुगतान कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद उन्होंने अपनी अगली निर्देशित 'दिल्ली फाइल्स' की घोषणा की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited