War 2 की शूटिंग निपटाकर पति संग रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मना रही हैं वेकेशन

Kiara-Sidharth enjoying Vacation: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। कियारा आडवाणी ने हाल ही में वॉर 2 की शूटिंग खत्म की है, जिसके बाद वो पति सिद्धार्थ के साथ खुशनुमा पल बिताने में व्यस्त हैं। कियारा ने फैंस को इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

Sid Kiara

Sid Kiara

Kiara-Sidharth enjoying Vacation: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं, जो अपने फैंस को वक्त-वक्त पर कपल गोल्स देते रहते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों विदेश में रोमांटिक छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं, जिस बात की जानकारी अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। कियारा आडवाणी इटली में अपनी अपकमिंग मूवी वॉर 2 की शूटिंग के लिए गई थीं, जहां काम खत्म होते ही वो सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने में बिजी हो गई हैं। कियारा-सिद्धार्थ की ये बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है और वो बोल रहे हैं कि कपल हो तो सिड-कियारा जैसा जो बिजी शेड्यूल से वक्त चुराकर रोमांस के लिए पल निकाल ले।
अदाकारा कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है 'लेट्स गो...।' कियारा आडवाणी की ये पोस्ट बता रही हैं कि उन्होंने वॉर 2 की शूटिंग खत्म कर दी है और पति सिद्धार्थ के साथ यादगार पल बिताने के लिए निकल पड़ी हैं। सिद्धार्थ-कियारा की ये खास बात है कि जब दोनों काम खत्म कर लेते हैं तो एक साथ यादें बनाने के लिए निकल पड़ते हैं। आप कियारा आडवाणी द्वारा शेयर की गई वीडियो की झलक नीचे देख सकते हैं:
अगर फिल्म वॉर 2 की बात करें तो इसमें कियारा आडवाणी एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वॉर 2 यशराज बैनर की बहुप्रतीक्षित मूवी में से एक है, जिसका इंतजार लाखों लोग कर रहे हैं। वॉर 2 यशराज के स्पाई यूनिवर्स की कहानी को आगे बढ़ाएगी, जिसमें दर्शकों को ऋतिक रोशन का जबरदस्त एक्शन देखने के लिए मिलेगा। फिल्म वॉर 2 का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जिनकी आखिरी मूवी ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited