Hrithik Roshan की 'वॉर 2' में सलमान-शाहरुख को नहीं मिलेगा भाव, मेकर्स ने कैमियो पर चलाई कैंची

War 2 To Not Have Any Cameo Of Tiger And Pathaan: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अब फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसमें सलमान खान और शाहरुख खान का कैमियो नहीं होगा।

'वॉर 2' में नहीं होगा सलमान खान और शाहरुख खान का कैमियो

'वॉर 2' में नहीं होगा सलमान खान और शाहरुख खान का कैमियो

War 2 To Not Have Any Cameo Of Tiger And Pathaan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टरऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्टर जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग विदेशों में शुरू की जा चुकी है, वहीं 'वॉर 2' (War 2) साल 2025 तक सिनेमाघरों में दस्तक भी देगी। लेकिन हाल ही में मूवी को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'वॉर 2' में जहां पहले टाइगर और पठान के भी आने की उम्मीद थी तो अब वहीं मेकर्स ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' (War 2) में टाइगर और पठान यानी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान का कोई कैमियो नहीं होने वाला है। इस बात का फैसला मेकर्स ने 'टाइगर 3' की रिलीज के बाद लिया है। 'वॉर 2' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पठान में टाइगर की एंट्री बहुत ही ऑर्गैनिक और अच्छी लगी थी। लेकिन 'टाइगर 3' में पठान की एंट्री का पासा बिल्कुल उल्टा पड़ गया। ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि वह 'वॉर 2' में किसी और की एंट्री नहीं करवाएंगे।
आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और 'वॉर 2' (War 2) से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मेकर्स ने फिल्म में कैमियो को लेकर अपने सहकर्मियों से भी बातचीत की थी और इसका नतीजा यह आया कि मूवी में कैमियो का इस्तेमाल तभी होगा, जब मेकर्स को जरूरत दिखेगी। इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने आगे कहा, "शुरुआत में 'वॉर 2' को लेकर योजना बनाई गई थी कि इसमें टाइगर और पठान की एंट्री होगी। लेकिन अब यह केवल ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की ही मूवी रहने वाली है। फिल्म में कैमियो की कोई जगह नहीं होगी। 'वॉर 2' पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी और इसमें कोई चालबाजी या नौटंकी नहीं की जाएगी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited