What Women Want S5: जिगरा के प्रमोशन के लिए ननद करीना के शो में पहुंची Alia Bhatt, अब होगा सवाल-जवाब का खेल

What Women Want Season 5: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान मिर्ची प्लस के साथ "व्हाट वुमन वॉन्ट" के पांचवें सीजन को लेकर एक बार फिर वापिस आ गई हैं। व्हाट वुमन वॉन्ट के नए एपिसोड के लिए सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया है। आइए अब देखते हैं ननद -भाभी के बीच क्या चटपटी बातें हुई हैं।

What Women Want Season 5

What Women Want Season 5

What Women Want Season 5: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kreena Kapoor Khan) मिर्ची प्लस के साथ "व्हाट वुमन वॉन्ट" के पांचवें सीजन को लेकर एक बार फिर हॉट सीट पर वापिस आ गई हैं। हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो अपलोड करते हुए "व्हाट वुमन वॉन्ट" के पांचवें सीजन की घोषणा की थी। उस वीडियो में शो के पहले कुछ एपिसोड के गेस्ट की भी झलकियां दिखाई गई थी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और भूमि पेडनेकर शामिल थे। अब "व्हाट वुमन वॉन्ट" के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को स्पॉट किया गया है। आइए देखते हैं ननद -भाभी के बीच क्या चटपटी बातें हुई हैं।
करीना कपूर खान (Kreena Kapoor Khan) अपने टॉक शो "व्हाट वुमन वॉन्ट" के सीजन 5 के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए फिर एक बार वापिस आ गई हैं। अब नए एपिसोड के लिए हमने "व्हाट वुमन वॉन्ट" के सेट पर अलिया भट्ट (Alia Bhatt) को स्पॉट किया, यानि ननद-भाभी की इस जोड़ी ने अपनी चटपटी बातों से माहौल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। बता दें की अलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' (Jigra) का प्रमोशन करने के लिए आईं, जिसमें वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। करीना कपूर के साथ बातचीत के दौरान अलिया ने बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर और अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। साथ ही जिगरा फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी खुलकर बताया। आलिया भट्ट ने फिल्मों में संगीत के महत्व पर प्रकाश डाला है।
इस बीच बता दें की पेपराजी ने करीना कपूर खान-आलिया भट्ट की इस हॉट जोड़ी के कई BTS पलों को कैद किया है, जिसने फैंस को बहुत उत्साहित कर दिया है। इन पर्दे के पीछे के पलों को देख हम अंदाजा लगा सकते हैं कि "व्हाट वुमन वॉन्ट" का आने वाला एपिसोड कितना रोमांचक होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited