जब दीपिका ने कैमियो रोल्स को कहा था NO, फिर रणवीर सिंह की सकर्स में देख क्यूं ठनका यूजर्स का दिमाग

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर साथ में सर्कस में दिखाई देंगे। फिल्म में दीपिका कैमियो रोल में नजर आएगी। दीपवीर को साथ में देखकर फैंस हुए एक्साइटेड। लेकिन क्या आप जानते हैं कभी दीपिका ने कहा था कभी नहीं करूंगी फिल्म में कैमियो रोल।

deepika padukone

deepika padukone (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सर्कस (Circus) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म में 60 के दशक को दिखाया गया है। ये एक मल्टी स्टार फिल्म है जिसमें पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस से लेकर कई कलाकार हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर के आखिरी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आती है। दीपवीर को साथ में देखकर खुशी से झूम उठे फैंस। लेकिन क्या आप जानते हैं कभी दीपिका पादुकोण फिल्मों में कैमियो रोल को करने से मना कर दिया था।
साल 2014 में फिल्म फैनी के प्रमोश के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया था कि क्या आप रणवीर सिंह की फिल्म दिल धड़कने दो में कैमियो रोल कर रही है, क्योंकि आपकी एक फोटो क्रूज के पास खड़े होने की काफी वायरल हो रही हैं। पहले तो एक्ट्रेस ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने कहा था, मैं केमियो नहीं करती हूं।
ब्रह्मास्त्र में भी दीपिका कर चुकी हैं कैमियो
लोगों को कहना है कि दीपिका ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल किया है, लेकिन इसका अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं है। लेकिन अब लगता है कि दीपिका ने अपने पति के लिए चीजों को बदल दिया है।
सर्कस के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वो महाराष्ट्रन लुक में काफी स्टाइलिश लग रही है। दीपिका और रणवीर एक साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए नजर आए। दीपिका की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखाई देंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited