कुछ ऐसी थी सौतेली मां हेमा मालिनी से सनी देओल की पहली मुलाकात, ड्रीम गर्ल ने किताब में किया था खुलासा

Sunny Deol and Hema Malini First Meeting: हेमा मालिनी ने अपनी किताब की लॉन्च के दौरान खुलासा किया था कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ था तब सबसे पहले सनी देओल ही उनसे मिलने आए थे।

कुछ ऐसी थी सौतेली मां हेमा मालिनी से सनी देओल की पहली मुलाकात, ड्रीम गर्ल ने किताब में किया था खुलासा
Hema Malini - Sunny Deol Bonding: जाने माने बॉलीवुड अभिनेता, लोकसभा सांसद, धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल आज (19 अक्टूबर) अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और अपने दमदार अंदाज की वजह से वह खूब पसंद किए जाते थे। सनी देओल के करियर, उनकी फिल्मों, अफेयर, परिवार और प्रॉपर्टी पर काफी बातें हो चुकी हैं लेकिन इस बारे में कम बात होती है कि उनके अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से कैसा रिश्ता है।
सनी देओल के फैंस, सिनेमाप्रेमी इस बात को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं कि दोनों के बीच कैसी बॉन्डिंग है। धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की तो उससे पहले वह सनी देओल की मां के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। इसलिए ये अंदाजा लगाया जाता है कि उनका रिश्ता सहज नहीं होगा। असल में मामला अलग है। हेमा मालिनी ने खुद अपनी बायोग्राफी में सनी देओल के साथ रिश्ते पर विस्तार से लिखा है। बकौल हेमा मालिनी सनी और उनके बीच बेहद सुंदर रिश्ता है।
हेमा मालिनी ने अपनी किताब Beyond the Dream Girl में सनी देओल के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया था। हेमा मालिनी ने लिखा कि फिल्म दिल आशना है में एक प्लेन का सीन शूट होना था। फिल्म दिल आशना है के जरिए हेमा मालिनी ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। कुछ दिन पहले पायलट की मौत हो गई थी। फिल्म की एक्ट्रेस डिंपला कपाड़िया इससे काफी डर गईं थी। उन्होंने ये बात सनी देओल को बताई चुंकि उस समय सनी और डिंपल की अच्छी दोस्ती थी। किताब के मुताबिक इसके बाद सनी फिल्म के सेट पर आए और हेमा मालिनी से बात की। हेमा मालिनी ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया।
हेमा के हादसे के वक्त पहुंचे थे सनी
साल 2015 में राजस्थान के दौसा में हेमा मालिनी का एक्सीडेंट हुआ था। हेमा मालिनी ने अपनी किताब की लॉन्च के दौरान खुलासा किया था कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ था तब सबसे पहले सनी देओल ही उनसे मिलने आए थे। उन्होंने अपनी सौतेली मां का हाल पूछा और डॉक्टर से अपडेट लिया। हेमा मालिनी ने कहा कि सनी देओल का केयरिंग नेचर देखकर वह थोड़ा चौंक भी गई थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited