आखिर बॉलीवुड की दीवाली पार्टीज से क्यों गायब हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह?

Ranveer singh and deepika padukone Why missing from these diwali bashes?: अब तक जितनी भी बॉलीवुड में बड़ी दिवाली पार्टी हुई हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इससे गायब हैं। ऐसे में फैन्स सोच रहे हैं कि आखिरी यह जोड़ी एक साथ क्यों नहीं दिखाई दे रही है?

deepika and ranveer

deepika and ranveer

Ranveer Singh and Deepika Padukone: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2018 में शादी की थी। इन दिनों कपल पार्टीज से दूर होता दिख रहा है। अब तक जितनी भी बॉलीवुड में बड़ी दिवाली पार्टी हुई हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इससे गायब हैं। ऐसे में फैन्स सोच रहे हैं कि आखिरी यह जोड़ी एक साथ क्यों नहीं दिखाई दे रही है? जबकि बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन तक सभी दीपावली की शानदार पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।
बीती रात पूरा बॉलीवुड, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचा था। यहां सभी बड़े सेलेब्स मौजूद थे लेकिन प्रशंसकों ने बॉलीवुड कपल रणवीर और दीपिका को काफी मिस किया। वैसे कुछ वक्त पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलग होने की अफवाहों ने उनके प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया था। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के सेपरेशन की अफवाहों से फैन्स हैरान रह गए थे। हालांकि दोनों के बीच अनबन की खबरें पूरी तरह से झूठी थीं।
क्या इस साल मुंबई में दिवाली मनाएंगी दीपिका पादुकोण?
आमतौर पर दीपिका पादुकोण अपने माता-पिता के साथ होम टाउन बैंगलोर में त्योहार मनाना पसंद करती हैं। हालांकि शादी के बाद वो बैंगलौर ट्रैवल नहीं कर सकेंगी। क्योंकि अब एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह और ससुराल वालों के साथ ही ये जश्न मनाएंगी। चाहे मुंबई में हो या बैंगलोर में, वैसे रणवीर और दीपिका एक साथ दिवाली मनाएंगे। दोनों फेस्टिवल से पहले-पहले ही अपने सभी कामों को पूरा कर रहे हैं।
इस साल दिवाली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं दीपिका पादुकोण
दीपिका इस साल दिवाली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लॉक डाउन और महामारी के कारण सभी इस त्योहार को पूरे प्यार और धूमधाम के साथ नहीं मना सके हैं। ऐसे में इस बार सभी दीवाली धूमधाम तरीके से मनाने वाले हैं। बता दें, रणवीर और दीपिका के प्रशंसक इस जोड़ी के साथ फिल्म करने का इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited