दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करेंगी Sara Ali Khan? एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब

Sara Ali Khan and Shubhman Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के चलते सुर्खियों में बनी हई हैं। हाल ही एक्ट्रेस से क्रिकेटर संग शादी को लेकर सवाल किया गया है, जिसपर एक्ट्रेस का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sara Ali Khan and Shubhman Gill

Sara Ali Khan and Shubhman Gill

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' सुर्खियों में है।
  • सारा अली खान से शादी को लेकर सवाल किया गया है।
  • फैंस एक बार फिल्म सारा का नाम शुभमन गिल से जोड़ रहे हैं।
Sara Ali Khan and Shubhman Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के चलते सुर्खियों में बनी हई हैं। हाल ही एक्ट्रेस से क्रिकेटर संग शादी को लेकर सवाल किया गया है, जिसपर एक्ट्रेस का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा अली खान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह अपनी दादी शर्मिला टैगोर के नक्शे कदम पर चलते हुए एक क्रिकेटर संग शादी करना चाहेंगी, इसपर सारा अली खान ने बड़ा बेहतरीन जवाब दिया है। कुछ समय पहले सारा और इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल को एक साथ स्पॉट किया गया था। जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आ रही थी। हालांकि इसपर सारा और शुभमन की तरह से कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है। आइए अब शादी को लेकर सारा अली खान के बयान पर एक नजर डालते हैं।

'मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है'

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने क्रिकेटर संग शादी करने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे लिए ये मायने नहीं रखता की मेरे पति का क्या प्रोफेशन है। वो बिजनेस मैन हो, क्रिकेटर हो, फिल्मस्टार हो, डॉक्टर हो.. नहीं डॉक्टर नहीं वरना वो भाग जाएगा। मायने ये रखता है कि मेरी और मेरे पार्टनर की सोच एक दूसरे से मिलती है या नहीं। प्रोफेशन से ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि रि लेशनशिप की खबरों के बीच शुभमन गिल और सारा अली खान ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

सारा तेंदुलकर संग रिलेशन में हैं शुभमन गिल

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited