Yodha Movie Twitter Review: Sidharth Malhotra की देशभक्ति ने फिर जीता लोगों का दिल, दर्शकों ने बताया पैसा वसूल फिल्म

Yodha Twitter Review- Sidharth Shukla, Raashii Khanna, Disha Patani, Movie Public Review and reaction: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म योद्धा आज बड़े परदे पर रिलीज हो गईं हैं। इसी के साथ फिल्म देखने के बाद लोगों का रिएक्शन है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Yodha Movie Twitter Review

Yodha Movie Twitter Review

Yodha Movie Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर एक बार अपनी फिल्म योद्धा से लोगों के दिलों में जगह बनाने आ गए हैं। फिल्म आज यानी 15 मार्च को बड़े परदे पर रिलीज हो गई है, जिसे देखने लाखों की तादाद में लोग सिनेमाघर पहुंचे। फिल्म में एक्टर के साथ-साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी नजर या रही हैं। ऐसे में अब ट्विटर पर फिल्म देखने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढिए लोगों के रिव्यू।
पुष्कर ओहजा और सागर अंबरे डायरेक्टेड फिल्म योद्धा (Yodha) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा की सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) योद्धा उर्फ अरुण की भूमिका में चमके। उनका एक्शन अवतार वास्तव में अद्भुत है, और वह निश्चित रूप से अपने करिश्माई व्यक्तित्व के साथ युवा पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ एक्शन सितारों में से एक लगते हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा की मुझे मसाला डायलॉगबाजी एक्शन फिल्म की उम्मीद थी लेकिन यह एक थ्रिलर है। कहानी, कुछ इंटेंस सीन, ट्विस्ट और कड़क एक्शन पर ज्यादा फोकस। कुछ पैचवर्क स्पष्ट है, लेकिन कुल मिलाकर बहुत मस्त है, बस दूसरा हाफ खत्म होने के बाद लैंड करे और भुगतान मिल जाए तो।
वहीं एक और यूजर ने लिखा की मुझे सिद्धार्थ का अभिनय बहुत पसंद आया, सिद्धार्थ एक बार फिर बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ लाजवाब फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म 7 से 8 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited