Tiger vs Pathaan के चलते Amir Khan को लगा तगड़ा झटका, YRF अब नहीं बनाएगा Dhoom 4?

YRF Spy Universe Movies: यश राज फिल्म का स्पाईयूनिवर्स बीते कई सालों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है, आने वाले समय में भी कई फिल्में पाइपलाइन में मौजूद हैं। इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि टाइगर vs पठान और वॉर 2 के चलते धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर प्लानिंग अब बंद होने वाली है।

dhoom 4 to take a back seat

dhoom 4 to take a back seat

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • YRF की कई फिल्में पाइपलाइन में मौजूद हैं।
  • धूम 4 अब ठंडे बस्ते में जाती नजर आ रही है।
  • फिलहाल YRF टाइगर vs पठान पर फोकस कर रहा है।
YRF Spy Universe Movies: आदित्य चोपड़ा की धूम सीरीज फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस बीच कई फैंस धूम 4 का बड़े ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हालांकि धूम 4 पर सामने आईं लेटेस्ट रिपोर्ट देखकर फैंस के दिल को धक्का लगने वाला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धूम 4 अब ठंडे बस्ते में जाने वाली है। इसकी वजह हैं कि अब आदित्य चोपड़ा स्पाई यूनिवर्स पर फोकस करना चाहते हैं। फिल्म धूम 3 को फैंस का काफी प्यार मिला था, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान ने फिल्म धूम 4 के लिए मेकर्स से बातचीत भी की है क्योंकि वह फिल्म करने में इंट्रस्टेड हैं। लेकिन अभी फिल्म को लेकर मेकर्स सीरियस नहीं है और वैसे भी इस बार धूम 4 के लिए उनकी प्लानिंग किसी नए एक्टर को लेने की बन रही थी।

टाइगर vs पठान के चलते लिया फैसला?

यश राज फिल्म का स्पाईयूनिवर्स बीते कई सालों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है, आने वाले समय में भी कई फिल्में पाइपलाइन में मौजूद हैं। इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि टाइगर vs पठान और वॉर 2 के चलते धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर प्लानिंग अब बंद होने वाली है। फिल्म टाइगर vs पठान को YRF की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है।
फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ कास्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म वॉर 2 को लेकर भी प्लानिंग शुरू हो गई है। अयान मुखर्जी को फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।
एक सॉर्स से मिली जानकारी के अनुसार धूम 4 की स्क्रिप्ट पर बीते कई सालों से काम चल रहा है, हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर मेकर्स किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाए हैं। मेकर्स इस समय स्पाईयूनिवर्स पर ही अपनी पूरा फोकस लगाना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited