Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौतम (Yami Gautam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई है। फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने दो दिन में कितने करोड़ की कमाई की है।

yami gautam

Yami Gautam Article 370 (credit pic: instagram)

Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में यामी के साथ प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी सत्य घटना पर अधारित है। फिल्म को आदित्य धर, लोकेश धर और ज्योति देशपांड ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की घटना को दिखाया गया है। आइए जानते हैं दूसरे दिन फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया।
फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.9 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जंप देखने को मिला। शुरुआती ट्रेंड के अनुसार, फिल्म ने 7.5 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 27. 15% का उछाल देखने को मिला। फिल्म ने कुल मिलाकर 13.14 करोड़ की कमाई की है।
आर्टिकल 370
फिल्म की कहानी जम्मू-कश्मीर में फैले आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर आधारित है। यामी फिल्म में इंटेलिजेंस अधिकारी की भूमिका में हैं। एक्ट्रेस को कश्मीर से आतंकवाद को मिटाने का मिशन दिया जाता है। फिल्म में यामी ने शानदार काम किया है। यामी के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। स्क्रीन पर प्रियामणि का किरदार बहुत बड़ा नहीं है। एक्ट्रेस ने छोटे से रोल से अमिट छाप छोड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में फिल्म आर्टिकल 370 का जिक्र किया था। इसके बाद से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited