Article 370 Box Office Prediction: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' को पहले दिन मिली धीमी शुरुआत, कमाएगी इतने करोड़

Article 370 Box Office Prediction: यामी गौतम और प्रिया मणि की फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर आधारित है। फिल्म को आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है। आइए जानते हैं पहले दिन आर्टिकल 370 कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

article 370

Article 370 (credit pic: instagram)

Article 370 Box Office Prediction: सिनेमाघरों में आज यामी गौतम (Yami Gautam) की आर्टिकल 370, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की क्रैक और वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी ऑल इंडिया रैंक रिलीज हुई है। तीनों फिल्में अलग-अलग जोनर की है। यामी गौतम और प्रिया मणि की फिल्म आर्टिकल 370 पॉलिटिक्ल ड्रामा है। फिल्म की कहानी कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर आधारित है। इस फिल्म का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में भी कर चुके हैं। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था। आइए जानते हैं पहले दिन फिल्म कितने करोड़ की कमाई कर सकती हैं।
द कश्मीर फाइल्स और द केरला स्टोरी के जोन पर ही आर्टिकल 370 बनी हुई है। इन दोनों फिल्मों को माउथ पब्लिसिटी और कंट्रोवर्शी का फायदा मिला था। फिल्म सिनेमा डे लवर्स के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। आज सिनेमाघरों की टिकट 99 रुपये है। इसका फायदा आर्टिकल 370 को भी मिलेगा। दर्शकों का फिल्म को पॉजिटिव का रिव्यू मिला हैं।
पहले दिन आर्टिकल 370 कमाएगी इतने करोड़
एडवांस बुकिंग में फिल्म की पहले दिन 1.21 लाख की टिकटे बिकी थी। अर्ली ट्रेंड के अनुसार, फिल्म पहले दिन 5 से 7 करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं। मेकर्स को पूरी उम्मीद हैं कि फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलेगी। फिल्म का बजट 35 करोड़ है। फिल्म को आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है। आर्टिकल 370 को विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रामा क्रैक कड़ी टक्कर दे सकती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited