Movies This week: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी Auron Mein Kahan Dum Tha और Kill, कौन मारेगा बाजी?

Auron Mein Kahan Dum Tha Vs Kill Box Office Clash: अजय देवगन और तबू की अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था इसी हफ्ते 5 जुलाई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसी के साथ ही धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन-थ्रिलर किल (Kill) को भी इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाना है।

Auron Mein Kahan Dum Tha Vs Kill Box Office Clash

Auron Mein Kahan Dum Tha Vs Kill Box Office Clash

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Auron Mein Kahan Dum Tha Vs Kill Box Office Clash: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में टकराने वाली हैं। कल्कि 2898 एडी की रिलीज के बाद अब बड़े पर्दे पर अजय देवगन और लक्ष्य भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं।अजय देवगन और तबू की अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) इसी हफ्ते 5 जुलाई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तबू की जोड़ को एक साथ देखने के लिए दर्शक उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन-थ्रिलर किल (Kill) को भी इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाना है।
जिसमें लक्ष्य और राघव जुयाल नजर आने वाले हैं।
अब दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार है। इसी के साथ ही इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली बाकी कुछ फिल्मों के नामों पर भी यहां एक नजर डालते हैं।

इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में

औरों में कहा दम था और किल के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर तो सभी की नजरें टिकी हुई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों का बज ही काफी औसत नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन की फिल्म को किल से बेहतरीन शुरुआत मिल सकती है। किल और औरों में कहा दम था के अलावा हॉलीवुड फिल्म डेस्पिकेबल 4 भी 5 जुलाई को रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited