Bastar: The Naxal Story Box Office Day 3: अदा शर्मा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेंके घुटने, झोली में आए चिल्लर

Bastar: The Naxal Story Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म का केल्खन देख कह सकते हैं कि ये चार दिनों में ही पस्त हो जाएगी। फिल्म लोगों को इंप्रेस करने में नाकाम हुई है।

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने पर्दे पर कमाए इतने करोड़

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने पर्दे पर कमाए इतने करोड़

Bastar: The Naxal Story Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी फिल्मों से हमेशा ही लोगों को चौंकाया है। खासकर 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा (Adah Sharma) का अंदाज देखने लायक रहा। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी झंडे गाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं बीते सप्ताह अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, जिसमें अदा शर्मा ने आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन की भूमिका अदा की है। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख कहा जा सकता है कि 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' चार दिन में ही पस्त हो जाएगी।
खबरों की मानें तो अदा शर्मा (Adah Sharma) की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन केवल 90 लाख रुपये की कमाई की। पहले दिन फिल्म का कलेक्शन केवल 4 लाख रुपये का रहा, जो कि बाकी फिल्मों के मूकाबले बहुत ज्यादा कम था। वहीं दूसरे दिन अदा शर्मा की मूवी ने 75 लाख रुपये की कमाई की। रविवार को अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' केवल 90 लाख रुपये ही खाते में बटोर पाई, जिससे मूवी की कुल कमाई तीन दिन में 2.05 करोड़ रुपये रही।
बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) की 'द केरल स्टोरी' को लोगों ने 'प्रोपागैंडा' मूवी बताया था। वहीं 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) को लेकर भी खूब सवाल उठे थे। हालांकि इसके प्रोड्यूसर विपुल ने पीटीआई संग बातचीत में बताया कि फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने इस सिलसिले में कहा, "हम राजनीति में नहीं जाना चाहते। हम इंसानों के साथ हुई आपदा को खंगालना चाहते हैं। सारी राजनीति एक तरफ होती है और आम लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। कब सबके सामने उनका दर्द आएगा।"
बैन होगी अदा शर्मा की 'बस्तर'?
अदा शर्मा की 'बस्तर' रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई है। मूवी को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कई राजनेताओं को बदनाम करने की कोशिश की गई है, साथ ही कई विवादित डायलॉग्स भी हैं। ऐसे में अदा शर्मा को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited